scriptIndiGo की फ्लाइट में मिले कॉकरोच, यात्री ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर लिखा- ये भयानक है! | Cockroaches found in IndiGo flight, passenger posted video on social media and wrote - this is terrible | Patrika News
कारोबार

IndiGo की फ्लाइट में मिले कॉकरोच, यात्री ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर लिखा- ये भयानक है!

IndiGo flight: इंडिगो के एक यात्री को उस समय झटका लगा जब उसने विमान के भोजन क्षेत्र में कॉकरोच रेंगते हुए देखे। इससे विमान में स्वच्छता मानकों के बारे में चिंता बढ़ गई। यात्री ने इस भयानक नज़ारे को कैमरे में रिकॉर्ड किया और वीडियो ऑनलाइन साझा किया।

Feb 26, 2024 / 10:55 am

Akash Sharma

Cockroaches found in IndiGo flight

IndiGo की फ्लाइट में मिले कॉकरोच

Indigo flight इंडिगो के एक यात्री को उस समय झटका लगा जब उसने विमान के भोजन क्षेत्र में कॉकरोच रेंगते हुए देखे। इससे विमान में स्वच्छता मानकों के बारे में चिंता बढ़ गई। यात्री ने इस भयानक नज़ारे को कैमरे में रिकॉर्ड किया और वीडियो ऑनलाइन साझा किया। कई लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह अस्वीकार्य है और भयानक लग रहा है। मामले को लेकर इंडिगो ने भी बयान जारी किया है। एक्स पर यूजर ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि ये भयानक लग रहा है। ट्वीट को 1.1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 400 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं।

https://twitter.com/IndiGo6E?ref_src=twsrc%5Etfw

इंडिगो ने दी ये प्रतिक्रिया
कंपनी ने कहा कि हम उस वीडियो से अवगत हैं जो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। इसमें हमारे एक विमान में एक गंदा कोना दिख रहा है। कर्मचारियों ने तुरंत इस पर आवश्यक कार्रवाई की। हमने तुरंत पूरे बेड़े को साफ किया और कीटाणुशोधन प्रक्रियाएं कीं। एक यूजर ने एक्स पर लिखा कि इंडिगो की ओर से बहुत लचर और गैर-जिम्मेदाराना प्रतिक्रिया हो रही है। DGCA को इस घटना पर ध्यान देना चाहिए। साथ ही एयरलाइन के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

Hindi News/ Business / IndiGo की फ्लाइट में मिले कॉकरोच, यात्री ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर लिखा- ये भयानक है!

ट्रेंडिंग वीडियो