scriptMaruti Suzuki Alto खरीदें स्प्लेंडर की कीमत में, कुछ ही दिनों का है मौका | Buy Maruti Suzuki Car in Price of Bajaj Pulsar with Great Mileage | Patrika News

Maruti Suzuki Alto खरीदें स्प्लेंडर की कीमत में, कुछ ही दिनों का है मौका

locationनई दिल्लीPublished: Apr 21, 2020 10:59:05 am

Submitted by:

Vineet Singh

अगर आप सेकंड हैंड कार खरीदने से परहेज नहीं करते तो आपके लिए इससे बेहतर मौका फिर नहीं मिलेगा दरअसल मारुति का यूज्ड व्हीकल प्लेटफार्म ट्रू वैल्यू ( true value ) बेहद ही कम दाम में मारुति की सेकंड हैंड कारें अवेलेबल करवाता है

Buy Second Hand Alto at cheap price

Buy Second Hand Alto at cheap price

नई दिल्ली: भारत में छोटी और हैचबैक कारों को काफी पसंद किया जाता है क्योंकि यह कार्य काफी किफायती होती हैं साथ ही साथ यह कम फ्यूल का इस्तेमाल करके ज्यादा लंबी दूरी तय करती हैं। इन कारों में मारुति ऑल्टो ( Maruti Suzuki Alto 800 ) का नाम सबसे आगे हैं। दरअसल मारुति ऑल्टो एक छोटी फैमिली कार है जो काफी फ्यूल एफिशिएंट है। ऐसे में इस कार की डिमांड काफी ज्यादा है। वैसे तो इस कार की कीमत तकरीबन 290000 रुपए से शुरू होती है लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कहां पर आप इस कार को महज स्प्लेंडर और Bajaj Pulsar की कीमत में खरीद सकते हैं।

दरअसल अगर आप सेकंड हैंड कार खरीदने से परहेज नहीं करते तो आपके लिए इससे बेहतर मौका फिर नहीं मिलेगा दरअसल मारुति का यूज्ड व्हीकल प्लेटफार्म ट्रू वैल्यू ( true value ) बेहद ही कम दाम में मारुति की सेकंड हैंड कारें अवेलेबल करवाता है वह भी बेहद ही कम कीमत में, तो चलिए जानते हैं इस वेबसाइट पर मारुति ऑल्टो कितनी कीमत में अवेलेबल है।

मारुति ऑल्टो 800 ( Maruti Suzuki Alto 800 )

ट्रू वैल्यू के मुताबिक इस कार का साल 2006 मॉडल अवेलेबल है ( second hand Maruti Suzuki cars ) जो अब तक तकरीबन 173000 किलोमीटर का सफर कर चुका है। यह मॉडल बेहतरीन कंडीशन में है। अगर आप ऑल्टो के साल 2006 मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो आपको ₹60000 खर्च करने पड़ेगे। यह कीमत हीरो स्प्लेंडर आई स्मार्ट ( Hero Splendor ) जितनी है। आपको बता दें कि यह कार तकरीबन 23 से 25 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

ऐसे में इस कार को खरीदना आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है। खास बात यह है कि ट्रू वैल्यू पर जितनी भी सेकंड हैंड कारें अवेलेबल करवाई जाती हैं उन्हें बेहतरीन कंडीशन में रखा जाता है। सीट कवर और फर्निशिंग से लेकर पेंट जॉब तक का विशेष ख्याल रखा जाता है जिससे कारे नई जैसी बनी रहती है।

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात करें तो मारुति 800 में 796 सीसी का 3 सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो 48 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 69 न्यूटन मीटर का टिकटोक जनरेट करता है। इस कार का इंजन फाइव स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है। इस कार की शुरुआती कीमत ₹290000 है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो