डीलरशिप्स पर पहुंची Hyundai Verna Facelift 2020, टल सकती है लॉन्चिंग की डेट

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लोग डाउन की घोषणा हो चुकी है ऐसे में कंपनी 26 मार्च को ना लांच करके Hyundai Verna Facelift 2020 की लॉन्चिंग डेट आगे बढ़ा सकती है।

नई दिल्ली: Hyundai Motor India Limited ( HMIL ) ( हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ) 26 मार्च को भारत में Hyundai Verna Facelift 2020 ( वरना फेसलिफ्ट 2020 ) लॉन्च करने जा रही थी लेकिन अब मौजूदा हालात को देखकर ऐसा लग रहा है कि इसकी लॉन्चिंग को टाला जा सकता है। दरअसल कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लोग डाउन की घोषणा हो चुकी है ऐसे में कंपनी 26 मार्च को ना लांच करके इसकी लॉन्चिंग डेट आगे बढ़ा सकती है।

नई हुंडई वरना फेसलिफ्ट बेहद ही हाईटेक फीचर्स से लैस है जिनमें हुंडई की ब्लू लिंक टेक्नोलॉजी भी शामिल है। ब्लू लिंक तकनीक का इस्तेमाल कंपनी ने साल 2019 से शुरू किया है।

हाल ही में कंपनी ने इस कार का टीजर भी जारी किया है जिसमें कार का लुक काफी आकर्षक लग रहा है। कार का एक्सटीरियर काफी कुछ मौजूदा वरना के जैसा ही है लेकिन हेडलैंप और टेल लाइट में बदलाव देखने को मिलेंगे।

इंजन और पावर

अगर इंजन की बात करें तो Hyundai Verna Facelift 2020 में 1.0-लीटर 3-सिलेंडर GDI टर्बो पेट्रोल इंजन मिलेगा। ये वही इंजन है जिसे कंपनी ने साल 2019 में लॉन्च की गई Venue में दिया था। इस कार में 7-स्पीड DCT ( डुअल क्लच ट्रांसमिशन ) मिलेगा। वहीं 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड मिलेगा।

फीचर्स

कार के एक्सटीरियर में आपको ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि इस कार के इंटीरियर को कंपनी ने पूरी तरह से बदल दिया है। इस कार में क्रोम फिनिश वाली एक नई कास्केडिंग ग्रिल और LED हैडलैंप्स देखने को मिलेंगे। कार में नई टेल लाइट और नई नया बंपर दिया जाएगा। इसके साथ ही कार का सबसे बेहतरीन फीचर है इसकी ब्लू लिंक टेक्नोलॉजी जो इस कार को कनेक्टेड कार बनाएगी। दरअसल Blue Link तकनीक की मदद से आप अपनी कार के कई सारे फीचर्स अपने स्मार्टफोन से ही कंट्रोल कर सकते हैं।

कीमत

ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी हुंडई वरना फेसलिफ्ट को 8 से 15 लाख की शुरुआती कीमत में लॉन्च कर सकती है।

Vineet Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned