scriptMahindra Scorpio पर मिल रहा 1.13 लाख रुपये का बंपर डिस्काउंट | Mahindra is offering huge discount on Scorpio | Patrika News

Mahindra Scorpio पर मिल रहा 1.13 लाख रुपये का बंपर डिस्काउंट

Published: Sep 18, 2019 10:51:40 am

Submitted by:

Vineet Singh

Mahindra Scorpio पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट
Mahindra and Mahindra दे रही है ऑफर
मंदी से निपटने के लिए कंपनी ने शुरू किया ऑफर

Mahindra Scorpio
नई दिल्ली: Mahindra and Mahindra ऑटोमोबाइल जगत में एक बड़ा नाम है। महिंद्रा की सबसे पॉपुलर कार की बात की जाए तो Mahindra Scorpio का नाम सबसे पहले आता है। महिंद्रा स्कॉर्पियो एक बेहद ही पावरफुल एसयूवी है जिसे ज्यादातर एसयूवी लवर्स खरीदना चाहते हैं लेकिन कई लोग कीमत ज्यादा होने की वजह से इस SUV को खरीद नहीं पाते हैं। लोगों की इसी दिक्कत को समझते हुए कंपनी ने स्कॉर्पियो पर डिस्काउंट ऑफर शुरू किया है। तो चलिए जानते हैं क्या है इस एसयूवी की खासियत और क्या है इस पर ऑफर।
इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो स्कॉर्पियो में 2523 सीसी का 4 सिलेंडर वाला इंजन है जो कि 75 बीएचपी की पावर और 200 एनएम का टार्क जनरेट करता है। इसी के साथ स्कॉर्पियो में 2179 सीसी का सीआरडीआई इंजन दिया गया है जो कि 120 बीएचपी की पावर और 280 एनएम का टार्क जनरेट करता है। स्कॉर्पियो में 6-स्पीड गियरबॉक्स और 4×4 पावर का विकल्प आता है। सीटिंग स्पेस की बात की जाए तो स्कॉर्पियो में 8-9 सीटिंग का विकल्प आता है।
फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इस एसयूवी में 6 इंच का टच स्क्रीन म्यूजिक सिस्टम, पार्किंग रियर व्यू, जीपीएस नेविगेशन, रियर एसी वेंट्स, इलेक्ट्रिक ओआरवीएम, क्रूज कंट्रोल, टायरट्रॉनिक्स, ऑटोमेटिक हेडलाइट्स, रेन सेंसिंग वाइपर्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो एबीएस और एयरबैग्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। हैंडलिंग की बात की जाए तो स्कॉर्पियो को चलाने में काफी आनंद आता है। डिजाइन की बात की जाए तो महिंद्रा स्कॉर्पियो में दमदार ग्रिल, बंपर, प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, शानदार हेडलाइट्स दी गई हैं।
कीमत

कीमत की बात की जाए तो स्कॉर्पियो की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 10 लाख से लेकर 17 लाख रुपये तक है।

जानिए क्या हैं ऑफर

महिंद्रा स्कॉर्पियो पर 39 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है, इसके साथ ही इस एसयूवी पर 10,000 रुपये की एक्सेसरीज का फायदा मिलेगा, इसके साथ ही आपको 34,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा (S9,S11) / साथ ही अन्य कारों पर 30,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो