scriptअब घर बैठे बेचें अपनी पुरानी से पुरानी कार Maruti Suzuki ने शुरू किया बेहतरीन ऑफर | Sell Your Old Car Maruti Suzuki Suzuki Starts Offer | Patrika News
कार रिव्‍यूज

अब घर बैठे बेचें अपनी पुरानी से पुरानी कार Maruti Suzuki ने शुरू किया बेहतरीन ऑफर

इस नये ऑफर के तहत अब आप कंपनी के True Value आउटलेट पर अपनी पुरानी कार को अच्छे दाम में बेच सकते हैं और इसके लिए आपको ज्यादा झंझट करने की जरूरत भी नहीं पड़ती है।

Mar 16, 2020 / 10:55 am

Vineet Singh

नई दिल्ली: अगर आपके पास भी Maruti Suzuki की कोई कार है और आप अब अपने कार को बेचना चाहते हैं तो मारुति सुजुकी आपके लिए एक बेहतरीन ऑफर लेकर आई है। दरअसल इस नये ऑफर के तहत अब आप कंपनी के True Value आउटलेट पर अपनी पुरानी कार को अच्छे दाम में बेच सकते हैं ( Sell Car on True Value Outlet ) ( Sell Old Car on True Value ) और इसके लिए आपको ज्यादा झंझट करने की जरूरत भी नहीं पड़ती है।

1 टन से ज्यादा भार खींच सकता है देश का पहला इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर, जल्द होगा लॉन्च

दरअसल ‘True Value’ मारुति सुजुकी का ही एक यूनिट है जहां पर सेकेंड हैंड कारें आसानी से अवेलेबल हैं इतना ही नहीं आप यहां पर अपनी पुरानी कार को भी बेच सकते हैं। दरअसल कंपनी ने कार मालिकों के लिए ये सुविधा शुरू की है जिसका मकसद बेहतरीन कंडीशन वाली सेकेंड हैंड कारों को एक प्लैटफॉर्म पर उपलब्ध करवाना है।

रैप ही नहीं रफ़्तार के भी दीवाने हैं हनी सिंह, गैराज में खड़ी है स्पोर्ट्स कार से लेकर करोड़ों की SUV

इस मौके पर मारुति सुजुकी के एग्जिक्युटिव डायरेक्टर ( मार्केटिंग ऐंड सेल्स ) शशांक श्रीवास्तव ने कहा है कि इस सुविधा के जरिए ग्राहक डिजिटल तरीके से घर बैठे अपनी कार की सही कीमत का मूल्यांकन करा सकते हैं। शशांक श्रीवास्तव ने यह भी कहा कि, ‘ट्रू-वैल्यू पर हमारा ध्यान अपने ग्राहकों के लिए पूरी तरह विश्वसनीय और परेशानी मुक्त पुरानी कार खरीदने और बेचने का अनुभव प्रदान करना है।

लॉन्चिग से पहले ही बुक हो गई 12,000 से भी ज्यादा 2020 Hyundai Creta, ग्राहकों में इसे लेकर जबरदस्त क्रेज़

आपको बता दें कि इस सुविधा का फायदा हर कोई ले सकता है और आप घर बैठे अपनी कारों को डिजिटली इवैलुएट करवा सकते हैं। इस सुविधा के माध्यम से ग्राहक अब बिना डॉक्युमेंट ट्रांसफर और पेमेंट रसीद जैसी झंझटों से गुजरे हुए अपनी कार को बेच सकते हैं और इसमें बेहद कम समय लगता है।

Home / Automobile / Car Reviews / अब घर बैठे बेचें अपनी पुरानी से पुरानी कार Maruti Suzuki ने शुरू किया बेहतरीन ऑफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो