नए अवतार में आ रही है Tata Nexon, बेहद कम कीमत में मिलेगें वर्ल्ड क्लास फीचर

टाटा मोटर्स ने अपनी नई कार का टीर लॉन्च कर दिया है। और टीजर देखकर कहा जा सकता है कि कंपनी अपनी सफलता को दोहराना चाहती है।

By: Pragati Bajpai

Updated: 09 Sep 2019, 12:10 PM IST

नई दिल्ली: Tata Motors, Nexon की सक्सेस को दोहराना चाहते हैं शायद यही वजह है कि कंपनी इस साल भी tata nexon KRAZ का नया वर्जन इस बार फेस्टिव सीजन में लाने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने ट्वीट कर इस कार के नए टीजर को लोगों के सामने रखा।

पेट्रोल और CNG वेरिएंट में आएगी Maruti Brezza, जानें कब तक होगी लॉन्च

आपको बता दें कि पिछले साल कंपनी ने इस कार को फेस्टिव सीजन में लॉन्च किया था और इस बार कंपनी इसे नई कलर स्कीम के साथ लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। टीजर विडियो में नेक्सॉन पर ऑरेंज और ब्लैक कलर स्कीम की झलक दिख रही है, जिससे उम्मीद है कि नेक्सॉन का नया क्राज एडिशन इसी कलर के साथ आएगा।

पॉवर और इंजन- tata nexon KRAZ एडिशन में 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5-लीटर टर्बो डीजल इंजन मिलेगा। दोनों इंजन के साथ 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के ऑप्शन उपलब्ध हैं। यही इंजन फिलहाल कार के वर्तमान मॉडल में मिल रहा है। टाटा नेक्सॉन का बीएस6 मॉडल इस साल के अंत या अगले साल की शुरुआत में लॉन्च होगा।

मंदी के बावजूद इन कारों का जलवा है बरकरार, kia Seltos बनी अव्वल

यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि kraz edition नेक्सॉन के टॉप वेरिएंट में मिलेगा और कार में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल हार्मन कार्डन ऑडियो सिस्टम और रियर एसी वेंट्स समेत अन्य फीचर्स मिलेंगे।सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इस कार में ड्यूअल फ्रंट एयरबैग्स, रिवर्स पार्किंग सेंसर्स, सीट बेल्ट रिमाइंडर और हाइस्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे सेफ्टी फीचर्स स्टैंडर्ड मिलेंगे। टॉप वेरियंट Kraz+ में ऐपल कारप्ले और ऐंड्रॉयड ऑटो के साथ टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी मिलेगा। इसके अलावा कार का इंटीरियर भी शानदार होगा ।

कीमत- कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

Tata Motors
Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned