Coronavirus संक्रमित कैदियों ने बढ़ाई मुसीबत, सुरक्षा घेरा तोड़कर हुए फरार

ताज्जुब की बात तो यह है कि इस जेल के सामने ही थाना है (3 Coronavirus Positive Prisoner Absconded From Jail In Pakur Jharkhand) (Jharkhand News) (Chaibasa News) (Pakur News) (Jharkhand Coronavirus Update) (Coronavirus Cases In Jharkhand)...

By: Prateek

Updated: 02 Aug 2020, 07:24 PM IST

(चाईबासा,पाकुड़): भारत समेत पूरी दुनिया इस समय Coronavirus के कहर से जूझ रही है। देश की मिलनसार जनता को इस समय जरुरत है 'मिनिमम कॉन्टैक्ट' के सिद्धांत पर चलने की पर कुछ अनैतिक तत्व इसे न मानकर अन्य लोगों की जिंदगी भी खतरे में डाल रहे हैं। यहां भी ऐसा ही हुआ, तीन कोरोना पॉजिटिव कैदी सेंटर से फरार हो गए। ताज्जुब की बात तो यह है कि इस जेल के सामने ही थाना है।

यह भी पढ़ें: Friendship Day पर Israel ने बॉलीवुड अंदाज में India को बताया सबसे अच्छा दोस्त, America ने भी दी बधाई

यह मामला झारखंड के पाकुड़ जिले का है। मिली जानकारी के अनुसार नगर थाने के सामने स्थित मार्केटिंग कॉम्प्लेक्स में 24 कोरोना संक्रमित कैदी रखे गए हैं। शनिवार रात यह कैदी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग खड़े हुए। इस सेंटर पर पुलिस का पहरा भी था। मैन गेट पर पहरेदार थे। पर रात में यह लोग पीछे नहीं जाते थे। यहां घनी झाडियां हैं। कैदियों के कमरे की खिड़की पर सुबह तौलिया लटका पाया गया। बताया जा रहा है कि इसी के सहारे से तीनों भागे थे।

यह भी पढ़ें: Friendship Day 2020: कैसे हुई थी फ्रेंडशिप डे की शुरूआत? जानें इस दिन की पूरी कहानी

इस मामले की सूचना मिलते हि प्रशासन ने तीनों को पकड़ने के लिए कसरत शुरू कर दी है। सभी सीमाई क्षेत्रों की नाकाबंदी कर सर्च अभियान चलाया जा रहा है। एसपी मणिलाल मंडल ने मौके पर पहुंचकर भी जायजा लिया है। डीसी कुलदीप चौधरी ने इस मामले में विशेष टीम गठित कर जांच का आदेश दिए हैं। एसपी के आदेश पर 9 थानों की पुलिस फरार कैदियों को पकड़ने में लगी है।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan को अस्पताल से मिली छुट्टी, कोरोना टेस्ट आया निगेटिव.. Abhishek Bachchan अभी भी कोरोना पॉजिटिव


इधर एक फरार कैदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिल्डिंग से कूदने की वजह से उसके एक पैर में फैक्चर आ गया। बताया जा रहा है कि तीनों फरार कैदी ऑटो से पश्चिम बंगाल की होर जा रहे थे। पुलिस ने एक कैदी को पकड़ने में सफलता हासिल की जबकि अन्य दो मौका पाकर फिर भाग गए।

Jharkhand Coronavirus Update...


गौरतलब है कि झारखंड में कुल संक्रमितों की संख्या 12,188 तक पहुंच चुकी हैं। 115 लोग कोरोना की वजह से अपनी जान गंवा चुके हैं।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned