scriptपत्नी पर नाजायज संबंध का आरोप लगाकर पति ने जुटाई थी पंचायत, दुखी महिला ने तीन बच्चों संग ट्रेन से कटकर दी जान | Woman suicide with children in Chandauli UP | Patrika News
चंदौली

पत्नी पर नाजायज संबंध का आरोप लगाकर पति ने जुटाई थी पंचायत, दुखी महिला ने तीन बच्चों संग ट्रेन से कटकर दी जान

आखिरकार पत्नी के संबंध के आरोप को अब उसका पति सार्वजनिक करना चाहता था…

चंदौलीMay 27, 2020 / 10:09 am

नितिन श्रीवास्तव

पत्नी पर नाजायज संबंध का आरोप लगाकर पति ने जुटाई थी पंचायत, दुखी महिला ने तीन बच्चों संग ट्रेन से कटकर दी जान

पत्नी पर नाजायज संबंध का आरोप लगाकर पति ने जुटाई थी पंचायत, दुखी महिला ने तीन बच्चों संग ट्रेन से कटकर दी जान

चंदौली. मालगाड़ी ट्रेन की चपेट में आकर मां-बेटे और दो बेटियों समेत चार लोगों की मौत मामले से अब पर्दा हटने लगा है। पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने बताया कि महिला का पति उसके चरित्र पर शक करता था। उसके नाजायज संबंध होने का कई बार आरोप भी लगाता रहता था। मंगलवार को पति ने एक पंचायत जुटाई थी, जिसमें उसने पत्नी पर भरी भीड़ में उसके अवैध संबंध होने का आरोप लगाया था। पति के इस रवैये से खिन्न महिला ने अपने एक बेटे, दो बेटी और खुद को साथ लिया व शाम को घर से निकल गई। चारों ने रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर जान दे दी।

पति-पत्नी में होता था विवाद

जानकारी के मुताबिक सैयदराजा कोतवाली के सुदाव गांव की रहने वाली प्रेमशीला देवी (40) और उसके पति के बीच में अक्सर विवाद होता था। प्रेमशीला के तीन बच्चे भी थे। जिसमें एक 19 वर्षीय बेटा अजीत व दो बेटियां चंचल और रंजन थीं। पिछले कुछ समय में पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। प्रेमशीला का पति उसपर किसी गैर मर्द के साथ नाजायज सम्बंध होने का आरोप लगाया करता था। इस बात से दोनों के बीच संबंध काफी बिगड़ गए थे।

पंचायत में लगाए आरोप

आखिरकार पत्नी के संबंध के आरोप को अब उसका पति सार्वजनिक करना चाहता था। मंगलवार की सुबह उसने गांव के संभ्रांत लोगों को बुलाकर पंचायत में पत्नी के नाजायज संबंध की बात कही। पत्नी बार-बार अपनी सफाई देती रही। पंचायत ने दोनों को एक दूसरे पर भरोसा कर साथ रहने की सलाह दी, पर प्रेमलता पति के इस रवैये से बेहद दुखी थी।

पत्नी ने बच्चों के साथ की खुदकुशी

मंगलवार की शाम छह बजे वह अपने तीनों बच्चो के साथ घर से निकल गई। थोड़ी देर बाद हिनौता गांव के पास डाउन लाइन पर रात साढ़े आठ बजे पीडीडीयू जंक्शन से चंदौली की तरफ मालगाड़ी गुजरी। इसी बीच पोल संख्या 660/24-660/30 के बीच कुछ लोग मालगाड़ी की चपेट में आ जाने से मरने की खबर मिली। मृतकों की शिनाख्त प्रेमशीला (40), अजीत कुमार (19), चंचल (20) और रंजन (16) के रूप में गई। ये तीनों प्रेमशीला के बच्चे हैं। जिन्हें लेकर प्रेमशीना ने खुदकुशी कर ली।

Home / Chandauli / पत्नी पर नाजायज संबंध का आरोप लगाकर पति ने जुटाई थी पंचायत, दुखी महिला ने तीन बच्चों संग ट्रेन से कटकर दी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो