scriptगोद भराई के कार्यक्रम से पहले चली गोली और मातम में बदल गईं खुशियां | grandfather shot himself before granddaughter's godbharai function | Patrika News
छतरपुर

गोद भराई के कार्यक्रम से पहले चली गोली और मातम में बदल गईं खुशियां

नातिन की गोद भराई से पहले दादा ने खुद को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती

छतरपुरMar 21, 2021 / 04:25 pm

Shailendra Sharma

goli.png

छतरपुर. छतरपुर के गढ़ी मलहरा में एक परिवार की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं जब एक बुजुर्ग ने खुद को अपनी दो नाली बंदूक से गोली मार ली। बुजुर्ग को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वो जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। परिजन का कहना है कि बंदूक साफ करते वक्त अचानक फायर हुआ था। जिस वक्त ये घटना हुई तब घर में गोद भराई के कार्यक्रम की तैयारियां चल रही थीं और दो घंटे बाद ही बुजुर्ग की नातिन की गोद भराई होनी थी।

 

ये भी पढ़ें- हाईवोल्टेज ड्रामा : पार्क में दो लड़कियों के बीच झगड़ा, संभालते रहे ब्वॉयफ्रैंड


मातम में बदलीं खुशियां
जानकारी के अनुसार गढ़ी मलहरा निवासी जयचंद्र चौरसिया के घर पर उनकी नातिन की गोद भराई का कार्यक्रम था और पूरा परिवार कार्यक्रम की तैयारियों में जुटा हुआ था। परिवार में खुशियों का माहौल था लेकिन तभी अचानक गोली चलने की आवाज आई और घर में अफरा-तफरी मच गई। गोली की आवाज सुनते ही परिवार के लोग बुजुर्ग जयचंद्र के कमरे की तरफ भागे तो पाया कि कमरा अंदर से बंद है। कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो जयचंद्र खून से लथपथ हालत में पड़े हुए थे और पास ही उनकी लाइसेंसी दो नाली 12 बोर की बंदूक पड़ी हुई थी। तुरंत घायल हालत में जयचंद्र को लेकर परिजन अस्पताल पहुंचे जहां से उन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद से परिवार में मातम का माहौल है और हर कोई हैरान है।

 

ये भी पढ़ें- घर में घुसकर बलात्कार की कोशिश, महिला ने हंसिये से काटा शख्स का प्राइवेट पार्ट

 

परिजन बोले बंदूक साफ करते वक्त चली गोली, पुलिस जांच में जुटी
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरु की। जयचंद्र के परिजन का कहना है कि गोद भराई के कार्यक्रम के लिए जयचंद्र बंदूक को साफ कर रहे थे और इसी दौरान अचानक गोली चल गई उन्होंने जानबूझकर खुद को गोली नहीं मारी है। वहीं पुलिस का कहना है कि जयचंद्र ने खुद को गोली क्यों मारी है इस बात की तफ्तीश की जा रही है।

देखें वीडियो- अस्पताल की पांचवी मंजिल से कूदकर खुदकुशी की कोशिश

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80244h

Home / Chhatarpur / गोद भराई के कार्यक्रम से पहले चली गोली और मातम में बदल गईं खुशियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो