scriptघर में घुसकर बलात्कार की कोशिश, महिला ने हंसिये से काटा शख्स का प्राइवेट पार्ट | Man Tried to rape Woman Cuts the Private Part of man | Patrika News

घर में घुसकर बलात्कार की कोशिश, महिला ने हंसिये से काटा शख्स का प्राइवेट पार्ट

locationसीधीPublished: Mar 20, 2021 04:34:07 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

घटना के बाद महिला खुद थाने पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी, पुलिस ने आरोपी को पहुंचाया अस्पताल..

private_part_cut.png

सीधी. मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना जिले के उमरीहा गांव की है जहां एक महिला ने एक व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट को काट दिया और फिर खुद ही थाने पहुंचकर इस घटना की जानकारी। महिला से मिली जानकारी के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल युवक को तुरंत अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है। महिला का आरोप है कि आरोपी जबरदस्ती उसके घर में घुसा था और बलात्कार की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने महिल की शिकायत पर मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरु कर दी है।

 

ये भी पढ़ें- 2 लाख के नकली नोटों के साथ पकड़ाए दंपति, घर पर ऐसे छापते थे नोट

 

हंसिये से काटा प्राइवेट पार्ट
बताया जा रहा है कि महिला घर पर अकेली थी इसी दौरान रमेश साकेत नाम का शख्स जबरदस्ती उसके घर में घुस आया और उसके साथ जबरदस्ती करते करते हुआ बलात्कार करने की कोशिश की। महिला ने विरोध किया तो रमेश साकेत ने उसके साथ मारपीट कर दी। महिला ने विरोध जारी रखा लेकिन फिर भी आरोपी ने उसे नहीं छोड़ा और इसी दौरान खटिये पर रखे हंसिये से महिला ने आरोपी के गुप्तांग पर वार कर दिया जिससे उससे गुप्तांग कटकर अलग हो गया।

 

ये भी पढ़ें- अस्पताल बना अय्याशी का अड्डा, लड़कियों के साथ पकड़ाए कर्मचारी

 

खुद पुलिस के पास पहुंची महिला
पीड़ित महिला खुद थाने पहुंची और पूरी घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस महिला के घर पहुंची और वहां खून से लथपथ पड़े आरोपी को अस्पताल पहुंचाया। आरोपी को सेमरिया अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया और फिर वहां से रीवा के संजय गांधी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है वहीं पीड़ित की शिकायत पर महिला के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है और मामले की जांच में जुट गई है।

देखें वीडियो- सूने मकान में लाखों की चोरी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x802mmo
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो