script7वां खजुराहो फिल्म फेस्टिवल : सलमा आगा के गीतों ने बांधा ऐसा समां, झूलम उठे लोग | salma agha song start socond day 7th khajuraho film festival | Patrika News
छतरपुर

7वां खजुराहो फिल्म फेस्टिवल : सलमा आगा के गीतों ने बांधा ऐसा समां, झूलम उठे लोग

-‘दिल के अरमा आंसूओं में बह गए…’ सुनकर झूम उठे लोग-सलमा आगा ने खजुराहो फिल्म फेस्टिवल की दूसरी शाम हिंदी सिनेमा की बिखेरी चमक-लोकगीत से सजी फिल्म फेस्टिवल की दूसरी शाम, वॉलीबुड के गाने से जमा रंग-फिल्म अभिनेता दिलीप ताहिल, रवि दीवान व अभिनेत्री सलमा आगा को लाइफ टाइम अवार्ड

छतरपुरDec 07, 2021 / 02:20 pm

Faiz

News

7वां खजुराहो फिल्म फेस्टिवल : सलमा आगा के गीतों ने बांधा ऐसा समां, झूलम उठे लोग

छतरपुर/खजुराहो. 7वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल की दूसरी शाम की पन्ना व छतरपुर के कलाकारों की लोकनृत्य की प्रस्तुति से शुरुआत हुई। हिंदी फिल्मों के प्रसिद्ध खलनायक एवं अभिनेता दिलीप ताहिल तथा पास्र्व गायिका एवं अभिनेत्री सलमा आगा को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड दिया गया। फिल्म मशाल, जोधा अकबर जैसी हिन्दी फिल्मों में स्टंट करे वाले फाइट मास्टर व फिल्म निर्देशक रवि दीवान को भी लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजा गया।

फिल्म खलनायक और अभिनेता दिलीप ताहिल ने फिल्म कयामत से कयामत तक का डायलॉग सुनाकर फेस्टिवल की शाम की महफिल जमाई। डायलॉग के साथ पूरा परिसर तालियों से गूंज उठा। सलमा आगा ने दिल के अरमा आसंओं में बह गए गाना गाकर हिंदी सिनेमा की चमक बिखेर दी।

 

पढ़ें ये खास खबर- पंचायत या बिजली विभाग का बकाया है तो प्रत्याशी नहीं लड़ सकेंगे चुनाव, इन कामों पर लगा ब्रेक


लोकगीत व फिल्मी गानों ने बटोरी तालियां

https://www.dailymotion.com/embed/video/x863xts

खजुराहो के पाहिल वाटिका के मुक्ताकाशी मंच पर कार्यक्रम की शुरुआत में पन्ना, नौगांव तथा छतरपुर के कलाकारों ने लोकगीत की प्रस्तुति दी। पन्ना के कलाकारों ने लोकगीत गोरी झुमका मगाय लय बरेली की प्रस्तुति देकर लोकगीत का लोहा मनवाया। इसके बाद माया नगरी मुंबई से आए कलाकारों ने फिल्मी गाना ‘टिप टिप बरसा पानी…’ की धुन पर शानदार ड्रांस की प्रस्तुति देकर रंग जमा दिया। दूसरी शाम को छिंदवाड़ा के आदिवासी कलाकारों ने अपने लोकगीत पर समुह नृत्य के जरिए यादगार बना दिया।

 

पढ़ें ये खास खबर- पुलिस हिरासत में हर महीने होती है एक मौत, देशभर में चौथे स्थान पर MP

 

मंत्री व समाजसेवियों का हुआ सम्मान

कार्यक्रम में राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि, वो मुख्यमंत्री से खजुराहो फिल्म फेस्टिवल में शासन की पूरी मदद के लिए कहेंगे। मुख्य अतिथि प्रदेश के राजस्व मंत्री गोविन्द राजपूत का कार्यक्रम के आयोजक राजा बुंदेला ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया। कार्यक्रम में छतरपुर के सामाजिक कार्यकर्ता शंकर सोनी, विक्षिप्तों पर सराहनीय काम करने वाले डॉ. संजय शर्मा,डॉ. सुभाष चौबे को मंच पर सम्मानित भी किया गया। फेस्टिवल की दूसरी शाम अभिनेत्री सुस्मिता मुखर्जी सहित अन्य फिल्मी कलाकार भी मौजूद रहे।

Home / Chhatarpur / 7वां खजुराहो फिल्म फेस्टिवल : सलमा आगा के गीतों ने बांधा ऐसा समां, झूलम उठे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो