scriptNaxal Encounter: मुठभेड़ में दो नक्सली ढेर, दो जवान घायल, जंगल में जारी है सर्चिंग अभियान | Two naxals killed in an encounter with security forces at Bijapur | Patrika News
बीजापुर

Naxal Encounter: मुठभेड़ में दो नक्सली ढेर, दो जवान घायल, जंगल में जारी है सर्चिंग अभियान

Bijapur Naxal attack: सुकमा-बीजापुर बार्डर पर हुए मुठभेड़ में जवानों ने दो नक्सलियों को मार गिराया है। जिसके बाद नक्सली भाग खड़े हो गए। इस मुठभेड़ को लेकर अभी तक पुलिस अधिकारियों का बयान सामने नहीं आया है..

बीजापुरMar 23, 2024 / 02:26 pm

चंदू निर्मलकर

naxal_encounter_new.jpg
CG Naxal attack: छत्तीसगढ़ से नक्सल प्रभावित जिलों में सुरक्षाबलों का सर्चिंग अभियान जारी है। इस बीच खबर मिल रही है कि सुकमा-बीजापुर बार्डर पर हुए मुठभेड़ में जवानों ने दो नक्सलियों को मार गिराया है। जिसके बाद नक्सली भाग खड़े हो गए। इस मुठभेड़ को लेकर अभी तक पुलिस अधिकारियों का बयान सामने नहीं आया है। इससे पहले बीजापुर और दंतेवाड़ा बार्डर पर हुए आईईडी ब्लास्ट में दो जवान घायल हो गए। दोनों को गंभीर हालत में रायपुर लाया गया है।
ये मुठभेड़ पिड़िया के जंगलों में हुई है जिसमें जवानों ने दो नक्सलियों को मार गिराया है। वहीं जवानों को नुकसान पहुंचाने नक्सलियों के द्वारा लगाए IED बम की चपेट में आने से बस्तर फाइटर्स के जवान राजेश मरकाम और विकास कर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घयलों को एमआई 17 हेलीकॉप्टर से रायपुर लाया गया। यहां देवेंद्र नगर में स्थित नारायणा अस्पताल में इनका इलाज जारी है।
विस्फोट के बाद करीब आधे घंटे तक जवानों व नक्सलियों के बीच फायरिंग हुई। वहीं जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली जंगल की आड़ लेकर भाग खड़े हुए। फिलहाल बीजापुर के SP जितेंद्र कुमार यादव, दंतेवाड़ा के SP गौरव रॉय और सुकमा के SP किरण चव्हाण इस ऑपरेशन पर पूरी नजर बनाए हुए है।
https://twitter.com/ANI_MP_CG_RJ/status/1771439485080781148?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Bijapur / Naxal Encounter: मुठभेड़ में दो नक्सली ढेर, दो जवान घायल, जंगल में जारी है सर्चिंग अभियान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो