scriptनेशनल हाईवे पर एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत, राजस्थान से लौट रहे थे सभी | 4 members of same family died in road accident | Patrika News
छिंदवाड़ा

नेशनल हाईवे पर एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत, राजस्थान से लौट रहे थे सभी

पांढुर्ना से गुजरे नेशनल हाईवे पर भीषण हादसा, कड़कड़ाती ठंड में तड़पते रहे घायल…।

छिंदवाड़ाJan 16, 2022 / 09:41 am

Manish Gite

chhind.png

पांढुर्ना। छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्ना से गुजरे नेशनल हाईवे नंबर 47 पर रविवार सुबह हुए एक भीषण हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यो की मौत हो गई। यह लोग राजस्थान से इलाज कराकर लौट रहे थे। काफी देर तक घायल कड़कड़ाती ठंड में तड़पते रहे। बाद में पुलिस की एंबुलेंस में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

 

पांढुर्ना तहसील से गुजरने वाले नागपुर-बैतूल नेशनल हाई वे नंबर 47 पर तीगांव बायपास के पास अभिषेक ढाबा के सामने रविवार सुबह एक टवेरा वाहन एमएच-49, बी 2381 की अज्ञात ट्रक से टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था की मौके पर ही चार लोगों ने दम तोड़ दिया। जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। यह लोग नागपुर के रहने वाले हैं। घायलों का इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा है। मृतकों में दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं।

 

पुलिस के मुताबिक रविवार को सुबह तीन बजे के करीब नागपुर की ओर लौट रहे हरिदास नंदनवार परिवार के सदस्यों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। सभी लोग राजस्थान के भीलवाड़ा शहर से बीमारी के इलाज के बाद लौट रहे थे। बताया जाता है कि आगे चल ट्रक से टक्कर से टक्कर हो गई।

 

दुर्घटना की सूचना मिलते ही डायल 100 की टीम और पुलिस ने पहुँचकर घायलों और मृतकों को अस्पताल पहुंचाया। मृतकों में बया बाई, हरिदास नंदनवार 57, अर्चना गणेश खापरे 34, प्रमोद दशरथ धार्मिक और महेश हरिदास नंदनवार शामिल हैं। घायलों मे शैलेष हरिदास नंदनवार, गणेश खापरे और चालक ज्ञानेश्वर जांभुळकर शामिल हैं। इन्हें मामूली चोंट लगी है। पुलिस अज्ञातट्रक को ढूंढ रही है।

(पांढुर्ना से जितेंद्र अतकरे की रिपोर्ट)

Home / Chhindwara / नेशनल हाईवे पर एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत, राजस्थान से लौट रहे थे सभी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो