scriptMurdered: साथ बैठकर पी शराब फिर विवाद पर कर दिया कत्ल | Sitting with alcohol, then murdered on the dispute | Patrika News
छिंदवाड़ा

Murdered: साथ बैठकर पी शराब फिर विवाद पर कर दिया कत्ल

लोधीखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्वारीबडोना नर्सरी के पास हुए अंधेहत्याकाण्ड का बुधवार को पुलिस ने खुलासा किया।

छिंदवाड़ाMay 07, 2020 / 02:30 pm

babanrao pathe

murder: महिला के पैर पकड़वाने का वीडियो बनाने से थे नाराज, कर दी हत्या

murder: महिला के पैर पकड़वाने का वीडियो बनाने से थे नाराज, कर दी हत्या

छिंदवाड़ा. लोधीखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्वारीबडोना नर्सरी के पास हुए अंधेहत्याकाण्ड का बुधवार को पुलिस ने खुलासा किया। कत्ल के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई जिसमें सामने आया है कि शराब के नशे में हुए विवाद के चलते शराब के नशे में धुत युवक के सिर पर पत्थर पटककर हत्या की गई थीं।

एसपी विवेक अग्रवाल ने बताया कि 27 अप्रैल की सुबह करीब आठ बजे 100 डायल को सूचना मिली थीं, कि ग्राम ग्वारीबडोना बांस नर्सरी नाला के पास खाई में एक व्यक्ति का शव पड़ा है। पुलिस मौके पर पहुंची और आस-पास के लोगों को बुलाया तो मृतक की पहचान नीलकंठ (35) पिता दशरथ बांगडे के रूप में हुई। शरीर पर मिले चोट के निशान को देखते हुए अज्ञात के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज किया गया। एफएसएल और डॉग स्क्वॉड की जांच में कोई सुराग हाथ नहीं लगे। पुलिस तलाश में जुटी रही। पुलिस की विवेचना में सामने आया कि मृतक नीलकंठ 26 अप्रैल को दोपहर करीब तीन बजे बिना खाना खाए घर से निकला था। शाम को वह ग्वारीबडोना टोला में अधिक शराब पीने के कारण टीले पर लेटा हुआ देखा गया था।
साथ में पी थी शराब
मृतक नीलकंठ ने 26 अप्रैल की रात करीब सात से आठ बजे के बीच ग्वारीबडोना टोला के पास रहने वाली संगीता बाई के घर पर बैठकर ढीमरी मोहल्ला खैरीतयगांव निवासी दिवाकर बांगडे (25) एवं खैरीतयगांव निवासी रमेश ने शराब पी। महिला का पति आया तो तीनों उठकर टीले पर गए और वहां शराब पी इस दौरान विवाद होने पर दिवाकर बांगडे और रमेश ने मिलकर नीलकंठ की हत्या कर दी। वारदात को छिपाने के लिए शव को नाला में फेंक दिया।

Home / Chhindwara / Murdered: साथ बैठकर पी शराब फिर विवाद पर कर दिया कत्ल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो