scriptसडक़ के लिए सडक़ पर उतरे ग्रामीण | Villagers on the road for the road | Patrika News
छिंदवाड़ा

सडक़ के लिए सडक़ पर उतरे ग्रामीण

ग्राम मगजगांव तक सडक़ उखड़ चुकी है। आवागमन में बड़ी दिक्कत होती है। प्रशासन तक मांग पहुंचाए जाने के बाद भी आज तक सुध नहीं ली गई। परेशान ग्रामीणों ने एक बार फिर प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराने के लिए शहर में शहर में रैली निकाली।

छिंदवाड़ाJan 04, 2022 / 06:56 pm

Sanjay Kumar Dandale

 the road

the road

पांढुर्ना. ग्राम मगजगांव तक सडक़ उखड़ चुकी है। बारिश में यहां कीचड़ हो जाता है। आवागमन में बड़ी दिक्कत होती है। प्रशासन तक मांग पहुंचाए जाने के बाद भी आज तक सुध नहीं ली गई। परेशान ग्रामीणों ने एक बार फिर प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराने के लिए शहर में शहर में रैली निकाली। मुख्य सडक़ों पर भारत माता की जय के नारे लगाते हुए ग्रामीणों ने एसडीएम कार्यालय पहुुंचकर ज्ञापन सौंपा। कांग्रेस नेता दुर्गेश उईके के साथ पहुंचे ग्रामीणों ने बताया वर्षों से परेशान हैं, लेकिन न तो पीडब्ल्यूडी ध्यान दे रहा है न जनपद पंचायत । उन्होंने जल्द ही सडक़ निर्माण कराने का आग्रह किया। काम शुरु नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।
एक्सरे टेक्नीशियन को चार माह से नहीं मिला वेतन
पांढुर्ना. सिविल अस्पताल में एक्सरे टेक्नीशियन का काम कर रहे दो संविदाकर्मियों को चार माह से वेतन नहीं मिला है। जिससे कर्मचारियों में रोष बना हुआ है। बताया जा रहा है कि पूरे जिले में यही हाल है। संविदाकर्मियों का बजट जारी नहीं होने की वजह से वेतन नहीं दिया जा सका है। इसके लिए शासन से पत्र व्यवहार भी किया जा रहा है। उन्होंने बताया दीपावली पर भी वेतन नहीं दिया गया। इसके बाद चार माह बीत गए पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। अब आंदोलन की राह पकडऩा मजबूरी बन गयी है। बीएमओ डॉ नरेश गोन्नाडे ने बताया कि वेतन जिले से होता है। संविदाकर्मियों का अलग बजट जारी होता है।
मारूड स्कूल में शिक्षक नियुक्ति की मांग
शासकीय माध्यमिक स्कूल मारूड में शिक्षक नियुक्ति की मांग को लेकर ग्रामीणों ने संकुल प्राचार्य एस सोनारे को ज्ञापन सौंपा। पालक शिक्षक संघ के अध्यक्ष दुर्गा मालोदे, विनोद गावंडे, सुरेन्द्रस सुले, प्रभाकर बालपांडे,बंडु बालपांडे ने बताया कि स्कूल में एक ही शिक्षक है। हर दूसरे दिन अलग-अलग शिक्षक आकर बच्चों को पढ़ा रहे है। इससे बच्चों की पढ़ाई पर असर पड़ रहा है। इसलिए एक और शिक्षक की स्थायी नियुक्ति की जाएं जिससे पढ़ाई ढंग से हो सके।

Home / Chhindwara / सडक़ के लिए सडक़ पर उतरे ग्रामीण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो