scriptटायर फटा तो रास्ते में रूकी कार, अचानक खाई में से आए लुटेरे और कर दी ये खौफनाक वारदात | 1.50 Lakh Robbed at Highway in Chittorgarh Rajasthan | Patrika News
चित्तौड़गढ़

टायर फटा तो रास्ते में रूकी कार, अचानक खाई में से आए लुटेरे और कर दी ये खौफनाक वारदात

इस दौरान अविनाश ने मौका पाकर एक ट्रक चालक को रोका और उसके मोबाइल से टायर लेने गए अपने चाचा मुकेश को फोन कर घटना के बारे में बताते हुए जल्दी पहुंचने को कहा…

चित्तौड़गढ़Jun 23, 2018 / 06:13 pm

dinesh

Robbed
चित्तौडग़ढ़। भीलवाड़ा जिले के गंगापुर में विवाह समारोह में शरीक होकर जावद लौट रहे कार सवारों से शुक्रवार आधी रात बाद मेडीखेड़ा फाटक से आगे लुटेरे सोने के आभूषण व नकदी सहित करीब डेढ लाख रुपए का माल लूट कर फरार हो गए।
अचानक फट गया कार का टायर
मध्यप्रदेश के जावद निवासी अविनाश पुत्र तेजप्रकाश सोनी, उसके चाचा मुकेश सोनी, चाची गौरी सोनी व छोटा भाई सौरभ सोनी भीलवाड़ा जिले के गंगापुर में भुआ के बेटे के विवाह समारोह में शरीक होने गए थे। शुक्रवार रात को ये सभी कार से जावद के लिए रवाना हुए। यहां मेडीखेड़ा फाटक से कुछ आगे आने के बाद रात्रि करीब डेढ बजे अचानक कार का टायर फट गया। प्रार्थी ने कार खड़ी कर दी। जैक लगाकर टायर खोलने के बाद मुकेश सोनी ने अपने परिचित चित्तौडग़ढ़ निवासी बनवारीलाल को बुलाया, जहां से दोनों टायर लेने के लिए चित्तौडग़ढ़ के लिए रवाना हो गए।
खाई से निकलकर आए लुटेरे, करने लगे मारपीट
उनके जाने के बाद अचानक पास ही स्थित खाई से तीन युवक कार के पास पहुंचे और कार में बैठे अविनाश का बाहर खींच लिया। लुटेरों ने उसके पैरों पर लठ से वार किया और मारपीट शुरू कर दी। अविनाश और लुटेरों में हाथापाई शुरू हो गई। इस दौरान चार लुटेरे और वहां पहुंच गए। लुटेरों ने कार में बैठी गौरी सोनी के गले में पहनी करीब तीन तोला वजनी सोने की चेन व नाक का कांटा छीन लिया। इसके बाद अविनाश के पर्स में रखे करीब बीस हजार रुपए निकाल लिए और कार में रखे बैग, पावर बैंक आदि लूट लिया।
लुटेरों ने बैग में रखे सामान की तलाशी ली और कीमती सामान व कपड़े आदि निकालने के बाद बैग कार के पास छोड़ गए। अविनाश ने जैसे-तैसे कार के बाहर निकलकर सड़क पर पड़ा अपना मोबाइल उठाया और एक बार फिर चाचा मुकेश को फोन किया। इसी दौरान लुटेरे फिर कार के पास आ गए, लेकिन सामने से कार की लाइट देखकर वहां से भाग छूटे।
ट्रक चालक से ली मदद
इस दौरान अविनाश ने मौका पाकर एक ट्रक चालक को रोका और उसके मोबाइल से टायर लेने गए अपने चाचा मुकेश को फोन कर घटना के बारे में बताते हुए जल्दी पहुंचने को कहा। रात को ही सूचना पर चंदेरिया पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के बारे में जानकारी ली। अविनाश ने शनिवार दोपहर इस घटना की रिपोर्ट चंदेरिया थाने में दी है।
पहले से ही छिपे हुए थे लुटेरे
अविनाश ने पुलिस को बताया कि लुटेरों के पास हाई-वे पर कोई वाहन नजर नहीं आया। वे हाई-वे के नीचे खाई में पहले से ही छिपे हुए थे और टायर फटने के बाद कार रूकी तो मौका पाकर वारदात को अंजाम दिया। गौरतलब है कि इसी हाई-वे पर पहले भी कई बार लूट की वारदातें हो चुकी हैं।

Home / Chittorgarh / टायर फटा तो रास्ते में रूकी कार, अचानक खाई में से आए लुटेरे और कर दी ये खौफनाक वारदात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो