scriptदिल दहला देने वाली घटना, दो बच्चों के साथ मां ने फंदे पर लटक दी जान | Mother Suicide with 2 Children in Kapasan Chittorgarh | Patrika News
चित्तौड़गढ़

दिल दहला देने वाली घटना, दो बच्चों के साथ मां ने फंदे पर लटक दी जान

चित्तौडग़ढ़ जिले के कपासन कस्बे में शनिवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है।

चित्तौड़गढ़Dec 02, 2017 / 09:49 pm

Kamlesh Sharma

Kapasan Chittorgarh

Kapasan Chittorgarh

कपासन। चित्तौडग़ढ़ जिले के कपासन कस्बे में शनिवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मां ने अपने दो बच्चों के सााथ गले में फंदा डाल खुदकुशी कर ली। आत्महत्या करने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है। पत्नी और बच्चों का शव जब पिता ने देखा तो उसके पैरों तले जमीन सरक गई। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
जानकारी के मुताबिक कपासन के देवमगरी नई बस्ती निवासी होमगार्ड किरणभान सिंह शनिवार सुबह करीब 11.30 बजे सांवलियाजी से ड्यूटी करके घर लौटा तो कमरा अंदर से बंद मिला। काफी देर आवाज देने के बाद भी कोई हलचल नहीं होने पर सब्बल से नकूचा तोड़ किरणभान सिंह अंदर घुसा तो उसकी पैरों तले जमीन सरक गई और सकते में आ गया।
यह भी पढ़ें

Rajasthan Police Constable Bharti 2017 : अब 25 दिसंबर तक कर सकेंगे आवेदन

सामने पंखे पर प्लास्टिक की रस्सी से गले में फंदा डाल पत्नी सीमाकंवर लटके हुए थी। पास ही छत के दो अन्य कड़ो पर भी प्लास्टिक की रस्सी का ही फंदा बने 10 वर्षीय पुत्री प्रतिभा राठौड़ एवं 7 वर्षीय पुत्र फतहपालसिंह लटका हुआ था।
यह भी पढ़ें

वेश्यावृत्ति छोड़ युवती ने विवाह किया तो जान के पड़ गए लाले, परिजन दे रहे जान से मारने की धमकी

घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर परिजनों के साथ अन्य लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुुरू की और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए कपासन चिकित्सालय पहुंचाया। कमरें से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिलने से पुलिस अभी आत्महत्या के कारणों के बारे में कुछ नहीं बता पा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो