script राजस्थान से चोरी हुई जीप को हरियाणा के थाने से चोर फिर ले उड़े | Jeep stolen from Rajasthan again stolen from Haryana police station | Patrika News

राजस्थान से चोरी हुई जीप को हरियाणा के थाने से चोर फिर ले उड़े

locationचुरूPublished: Dec 11, 2023 04:35:46 pm

Submitted by:

santosh Trivedi

थाने से जीप चोरी होने की घटना सामने आई है। मामला हरियाणा के महेंद्रगढ जिले के कनीना थाने का है। घटना के मुताबिक 6 दिसम्बर को शहर की मोहता आईटीआई के पीछे रहने वाले पीड़ित दिनेश कुमार की जीप चोरी हो गई थी।

rajasthan_police.jpg
Demp Pic

सादुलपुर। थाने से जीप चोरी होने की घटना सामने आई है। मामला हरियाणा के महेंद्रगढ जिले के कनीना थाने का है। घटना के मुताबिक 6 दिसम्बर को शहर की मोहता आईटीआई के पीछे रहने वाले पीड़ित दिनेश कुमार की जीप चोरी हो गई थी। अगले दिन पीड़ित को किसी व्यक्ति का फोन आया कि मुझे किराए के लिए जीप की जरूरत है। इस पर पीड़ित ने कहा कि उसकी जीप चोरी हो गई है।

पीड़ित ने फोन करने वाले से पूछा तो उसने बताया कि वह हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले कनीना से बोल रहा है। जीप यहां पर तहसील कार्यालय के सामने खाली पड़े मैदान में खड़ी है। जीप की बॉडी पर लिखे मोबाइल नम्बर देखकर आप से सम्पर्क किया है। इसके बाद पीड़ित ने थाने में पूरी जानकारी दी। पुलिस ने कनीना थाने से संपर्क कर जीप कब्जे में लेने की बात कही। इसके बाद कनीना पुलिस जीप को थाने ले आई।

थाने से जीप चोरी
सादुलपुर पुलिस चोरी गई जीप बरामद करने हरियाणा के कनीना थाने पहुंची तो पता चला कि जीप थाने से चोरी हो गई है। पुलिस ने बताया कि कनीना थाने के एसएचओ से वार्ता की तो उन्होंने बताया कि जीप को मैदान से लाकर थाने में खडी कर दी थी। इसके बाद वह कब चोरी चली गई इसकी भनक तक उनको नहीं लगी। घटना को लेकर सादुलपुर पुलिस हरियाणा पुलिस के आला अधिकारियों से संपर्क कर मामले की जांच में जुटी है।

यह था मामला
जीप चोरी होने की घटना को लेकर पीड़ित दिनेश कुमार ने सात दिसम्बर को थाने में मामला दर्ज करवाया था। दर्ज रिपोर्ट में पीड़ित ने पुलिस को बताया कि अज्ञात चोर उसकी जीप 6 दिसम्बर को घर के आगे से चुरा ले गए। वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। जिसमें चोरी करने वाला मोहल्ले का ही राजूराम व एक अन्य है। जीप में किराए के 14 हजार नगद व कागजात थे।

इनका कहना है
6 दिसंबर की रात्रि को मोहता आईटीआई के पीछे से जीप चोरी हुई थी। जो हरियाणा के कनीना के खेल मैदान में खड़ी होने की जानकारी मिली। जिस पर कनीना पुलिस थाने से संपर्क कर जीप को थाने में खड़ा करवा दिया था। तथा कनीना थाना अधिकारी से वार्ता कर घटना की जानकारी भी दी थी। लेकिन जब जीप को लेने के लिए कनीना पुलिस थाने पहुंचे तो पता चला कि कनीना थाने में खड़ी जीप को फिर कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गया तथा इस संबंध में हरियाणा के पुलिस अधिकारियों से लगातार संपर्क किया जा रहा है।
- रामनिवास, एएसआई, सादुलपुर

ट्रेंडिंग वीडियो