scriptPolice alert after Sukhdev Singh Gogamedi murder Security increased for this Rajasthan MLA manoj nyangli | गोगामेड़ी की हत्या के बाद पुलिस अलर्ट: राजस्थान के इस विधायक की बढ़ाई सुरक्षा, स्वचालित हथियारों से लैस 3 जवान तैनात | Patrika News

गोगामेड़ी की हत्या के बाद पुलिस अलर्ट: राजस्थान के इस विधायक की बढ़ाई सुरक्षा, स्वचालित हथियारों से लैस 3 जवान तैनात

locationचुरूPublished: Dec 09, 2023 01:53:52 pm

Submitted by:

santosh Trivedi

श्रीराजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद राजस्थान पुलिस अलर्ट मोड पर है। विधायक मनोज न्यांगली की सुरक्षा बढ़ाई गई ।

manoj_nyangli.jpg

सादुलपुर। श्रीराजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद राजस्थान पुलिस अलर्ट मोड पर है। विधायक मनोज न्यांगली की सुरक्षा बढ़ाई गई । विधायक न्यागली की सुरक्षा में स्वचालित हथियारों से लैस पुलिस के तीन जवान तैनात किए गए हैं।


बोले- एस्कॉर्ट की मांग नहीं हो रही है पूरी

विधायक को लंबे समय से मिल रही धमकियों के बाद पुलिस मुख्यालय की ओर से उनकी सुरक्षा बढ़ाने का फैसला लिया गया है। इधर, विधायक ने बताया कि उन्होंने पुलिस प्रशासन से एस्कॉर्ट की मांग की थी। मगर, इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

rajasthan_mla_manoj_nyangli.jpg

विधायक मनोज न्यागली ने बताया कि चूरू और सादुलपुर में गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस प्रशासन को पूछताछ में स्पष्ट कहा कि वे अगला टारगेट है। फिर भी मांग के बावजूद उनका एस्कॉर्ट की सुरक्षा उपलब्ध नहीं करवाई जा रही।


हत्याकांड को लेकर पुलिस हरकत में
सुखदेवसिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर सुजानगढ़ व सालासर पुलिस हरकत में है। एक आरोपी के बोबासर गांव स्थिति घर पर जाकर उपपुलिस अधीक्षक शकील अहमद ने पूछताछ कर जानकारी ली। जबकि सालासर थानाधिकारी अमरसिंह सहित स्यानण गांव जाकर अपराधियों की गतिविधियों के बारे में लोगों से सूचनाएं जुटाई।

यह भी पढ़ें

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को क्यों मारा? हत्या की जांच 3 एंगल पर

ट्रेंडिंग वीडियो