scriptभाई ने प्रेमी के साथ पकड़ा तो बहन ने कर दी ढाई साल की भतीजी की हत्या, बदला लेने के लिए उठाया ये कदम | When brother caught her with her lover | Patrika News
चुरू

भाई ने प्रेमी के साथ पकड़ा तो बहन ने कर दी ढाई साल की भतीजी की हत्या, बदला लेने के लिए उठाया ये कदम

Churu News : राजस्थान के चूरू जिले के रतनगढ़ क्षेत्र के जालेऊ गांव में सोमवार को एक युवती ने अपनी ढाई साल की भतीजी की पानी के कुंड में डूबो कर हत्या कर दी। सीसीटीवी फुटेज से इस मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवती व उसके पिता को हिरासत में ले लिया।

चुरूMar 27, 2024 / 09:22 am

Lokendra Sainger

churu_news.jpg

Churu News : राजस्थान के चूरू जिले के रतनगढ़ क्षेत्र के जालेऊ गांव में सोमवार को एक युवती ने अपनी ढाई साल की भतीजी की पानी के कुंड में डूबो कर हत्या कर दी। बाद में बच्ची के शव को कुंड से निकाल पशुओं के लिए रखे चारे में छिपा दिया। सीसीटीवी फुटेज से इस मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवती व उसके पिता को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस अधीक्षक जय यादव ने बताया कि जालेऊ गांव के निवासी इंद्रचंद और उसके चाचा गोविंदराम पारीक के घर आस-पास ही हैं। गोविंदराम की 21 साल की बेटी माया का दूसरे समुदाय के युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इंद्रचंद ने इसका विरोध किया और माया को डांटा।

इससे खफा माया ने बदला लेने के लिए इंद्रचंद की ढाई वर्ष की बेटी समृद्धि पारीक को घर में बने पानी के कुंड में डूबो दिया। वह चीख नहीं सके, इसके लिए कुंड के ढक्कन पर बर्तन रख दिया। कुछ देर बाद समृद्धि की मौत हो गई। इसके बाद माया ने समृद्धि के शव को बाहर निकाला और प्लास्टिक के कट्टे में डाल पशुओं के चारे में छिपा दिया।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में कार मैकेनिक की अचानक बदल गई किस्मत, ऐसे बना रातों-रात करोड़पति

 

 

 

गांव के लोगों ने घर के पास स्थित मंदिर में लगे सीसीटीवी के फुटेज देखना शुरू किया। जिसमें माया अपनी भतीजी समृद्धि को गोद में लेकर होद की तरफ जाते हुए दिखाई दी। माया से गांव के लोगों ने पूछताछ की तो उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया। उसने बताया कि भाई इंद्रचंद ने उसे दूसरे समुदाय के युवक से प्रेम करते हुए पकड़ लिया था। बाद में उसकी बदनामी की गई। इसका बदला लेने के लिए उसने हत्या की है।

यह भी पढ़ें

‘किसान अब 9 से 5 बजे तक करेगा काम’ CM भजनलाल बोले- दो समझौतों की वजह से हुआ ऐसा

Home / Churu / भाई ने प्रेमी के साथ पकड़ा तो बहन ने कर दी ढाई साल की भतीजी की हत्या, बदला लेने के लिए उठाया ये कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो