scriptकोरोना के खिलाफ लड़ाई में रहाणे ने दी 10 लाख रुपए की मदद, युवा खिलाड़ी भी आए आगे | Ajinkya Rahane contribute 10 lakh rupees for Fight against coronavirus | Patrika News
क्रिकेट

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में रहाणे ने दी 10 लाख रुपए की मदद, युवा खिलाड़ी भी आए आगे

Highlight
– अजिंक्य रहाणे ने 10 लाख रुपए देने की घोषणा की है
– अजिंक्य रहाणे ने लोगोंं से घरों में ही रहने की अपील की है
– रहाणे के अलावा ईशान किशन और सौरभ तिवारी ने भी आर्थिक मदद दी है

Mar 29, 2020 / 04:32 pm

Kapil Tiwari

rahane.jpg

मुंबई। कोरोना वायरस ( coronavirus ) के खिलाफ लड़ाई में मदद का हाथ बढ़ाने वालों में टीम इंडिया के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ( Ajinkya Rahane ) भी शामिल हो गए हैं। रविवार को अजिंक्य रहाणे ने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 10 लाख रुपए की मदद देने का ऐलान किया है।

विराट कोहली मदद देने में अभी तक क्यों हैं पीछे? सोशल मीडिया पर भड़क रहे हैं फैंस

रहाणे ने लोगों को घरों में रहने के लिए कहा

अजिंक्य रहाणे ने रविवार को ट्वीट कर कहा है कि इस मुश्किल भरे समय में यह मेरी छोटी सी मदद है, मैं इससे आगे भी अपने तरफ से जो बन पड़ेगा वो करता रहूंगा। इसके अलावा रहाणे ने सभी लोगों से घर में ही रहने की अपील की है। आपको बता दें कि भारत में महाराष्ट्र और केरल में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या ज्यादा है। महाराष्ट्र में अबतक 186 मामले सामने आए हैं।

युवा खिलाड़ियों ने भी बढ़ाया मदद का हाथ

रविवार को रहाणे के अलावा अन्य क्रिकेटरों ने भी आर्थिक सहायता की घोषणा की। मुंबई के ही युवा खिलाड़ियों ने आर्थिक मदद का ऐलान किया है। युवा क्रिकेटर ईशान किशन ने 2.5 लाख और सौरभ तिवारी ने डेढ़ लाख रुपए की मदद दी है।

गंभीर ने दी 1 करोड़ रुपए की मदद

इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने राष्ट्रीय राहत कोष में 1 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया है। वहीं सुरेश रैना ने भी 52 लाख रुपए की मदद का ऐलान किया है।

https://twitter.com/hashtag/StayHomeStaySafe?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Sports / Cricket News / कोरोना के खिलाफ लड़ाई में रहाणे ने दी 10 लाख रुपए की मदद, युवा खिलाड़ी भी आए आगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो