script

विराट कोहली मदद देने में अभी तक क्यों हैं पीछे? सोशल मीडिया पर भड़क रहे हैं फैंस

locationनई दिल्लीPublished: Mar 29, 2020 03:03:41 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

Highlight
– विराट कोहली ने नहीं दी है कोई आर्थिक मदद
– सोशल मीडिया पर फैंस हो रहे हैं नाराज
– रोहित समेत अन्य खिलाड़ियों ने भी नहीं की कोई मदद

virat_kohli_2_1.jpg

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अगर किसी क्रिकेटर को सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव देखा जा रहा है तो वो भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली हैं। विराट कोहली लगातार देशवासियों से 21 दिन के लॉकडाउन का समर्थन और घर में ही रहने की अपील कर रहे हैं, लेकिन विराट कोहली ( Virat Kohli ) ने अभी तक किसी तरह की कोई आर्थिक मदद का ऐलान नहीं किया है, जिससे उनके फैंस काफी नाराज हैं।

साल में अरबों रुपए कमा लेते हैं विराट

सोशल मीडिया पर विराट को लेकर फैंस की नाराजगी साफ देखी जा सकती है। फैंस का कहना है कि विराट अक्सर मुसीबत में सिर्फ लोगों को सलाह देने का काम करते हैं, जबकि आर्थिक मदद के नाम पर वो कुछ भी अनाउंस नहीं करते हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली की वैसे सालाना इनकम अरबों में है और फैंस इसी वजह से नाराज हैं कि अरबपति होने के बाद भी विराट ने आर्थिक मदद के तौर पर कुछ भी ऐलान नहीं किया।

https://twitter.com/imVkohli?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/saxena159/status/1243563807005278208?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/S___Ahmad/status/1243564242822762497?ref_src=twsrc%5Etfw

रोहित समेत ये खिलाड़ी भी मदद देने में हैं बहुत पीछे

सिर्फ विराट कोहली ही नहीं बल्कि टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने भी अभी तक किसी तरह की कोई आर्थिक मदद की घोषणा नहीं की है। हालांकि रोहित भी विराट की तरह कोरोना को लेकर लोगों को सलाह देते दिख रहे हैं। इनके अलावा युजवेंद्र चहल और शिखर धवन भी अभी तक मदद के लिए आगे नहीं आए हैं। वहीं करोड़ों रुपए की घड़ी पहनने वाले हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या भी मदद करने में अभी बहुत पीछे हैं।

नोट: वैसे सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा अलग है, लेकिन इस वक्त कोरोना से लड़ रहे पूरे देश में किसी को भी आर्थिक मदद के लिए फोर्स नहीं किया जा सकता। ये खिलाड़ी अगर देशवासियों से संयम बरतने को कह रहे हैं तो भी वो बहुत बड़ी बात है।

ट्रेंडिंग वीडियो