scriptबांग्लादेशी बल्लेबाज ने Live मैच में अंपायरों की आंखों में झोंकी धूल, आपने पहले नहीं देखी होगी ऐसी ‘बेईमानी’ | ban vs nep non striker asked for assistance from dressing room whether to take drs or not watch video | Patrika News
क्रिकेट

बांग्लादेशी बल्लेबाज ने Live मैच में अंपायरों की आंखों में झोंकी धूल, आपने पहले नहीं देखी होगी ऐसी ‘बेईमानी’

BAN vs NEP: टी20 वर्ल्ड कप 2024 बांग्‍लादेश बनाम नेपाल के मुकाबले में एक ऐसी शर्मनाक घटना घटी, जो शायद ही आपने पहले अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में देखी हो। क्रिकेट फैंस इस घटना को लेकर बांग्‍लादेशी बल्‍लेबाज के साथ अंपायर पर भी निशाना साध रहे हैं।

नई दिल्लीJun 17, 2024 / 02:30 pm

lokesh verma

BAN vs NEP
BAN vs NEP: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 37वें मुकाबले में एक ऐसी शर्मनाक घटना घटी, जो शायद ही आपने पहले अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में देखी हो। सोमवार सुबह बांग्‍लादेश और नेपाल के बीच अहम मुकाबला खेला गया। इस मैच में बांग्‍लादेश ने नेपाल के खिलाफ 21 रन से जीत दर्ज करते हुए सुपर-8 राउंड के लिए क्‍वालीफाई कर लिया है। लेकिन, इस मैच में बांग्‍लादेशी बल्‍लेबाज जाकिर अली ने ऐसी शर्मनाक हरकत की है, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। क्रिकेट फैंस इस घटना को लेकर बांग्‍लादेशी बल्‍लेबाज के साथ अंपायर पर भी निशाना साध रहे हैं।

बांग्लादेशी ड्रेसिंग रूम से इशारा मिलने पर लिया डीआरएस

दरअसल, ये घटना बांग्लादेश की पारी के 14वें ओवर में घटी। नेपाल के गेंदबाज संदीप लामिछाने की आखिरी बॉल तंजीम हसन खेलने से चूक गए और गेंद सीधे पैड से जा टकराई। नेपाल टीम ने अपील की तो अंपायर ने तंजीम हसन साकिब को आउट दे दिया। तंजीम पवेलियन की ओर लौट ही रहे थे कि नॉन स्‍ट्राइक एंड पर खड़े जाकिर अली ने बांग्लादेशी ड्रेसिंग रूम की ओर देखा और वहां से संकेत मिलने के बाद तुरंत डीआरएस ले लिया।
यह भी पढ़ें

भारत आसानी से पहुंचेगा टी0 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में, समझें पूरा गणित

अंपायर को बदलना पड़ा अपना फैसला

ये घटना मैदानी अंपायर और थर्ड अंपायर के सामने घटी। लेकिन, इसके बावजूद अंपायर ने कुछ नहीं किया। टीवी रिप्‍ले देखने पर पता चला कि गेंद ऑफ स्‍टम्‍प को छोड़ रही थी। ऐसे में थर्ड अंपायर ने मैदानी अंपायर को फैसला बदलने को कहा और तंजीम हसन नॉटआउट करार दिए गए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / बांग्लादेशी बल्लेबाज ने Live मैच में अंपायरों की आंखों में झोंकी धूल, आपने पहले नहीं देखी होगी ऐसी ‘बेईमानी’

ट्रेंडिंग वीडियो