scriptइंग्लिश कप्तान जोए रूट का बड़ा बयान, ये खिलाड़ी बदल सकता है सीरीज की दिशा | English captain Joe Root's big statement about bowler Jofra Archer | Patrika News
क्रिकेट

इंग्लिश कप्तान जोए रूट का बड़ा बयान, ये खिलाड़ी बदल सकता है सीरीज की दिशा

तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने दूसरे टेस्ट मैच में अपनी गेंदबाजी से किया प्रभावित।

Aug 19, 2019 / 01:50 pm

Manoj Sharma Sports

Joe Root

लंदन। इंग्लैंड की टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान जोए रूट ( Joe Root ) ने कहा है कि टीम के युवा तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ( Jofra Archer ) मौजूदा एशेज सीरीज की दिशा बदल सकते हैं।

आर्चर ने लॉर्ड्स मैदान पर खेले गए एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच से खेल के सबसे लंबे प्रारूप में पदार्पण किया था। इस मैच में आर्चर ने शानदार गेंदबाजी की।

आर्चर ने अपनी एक बाउंसर से स्टीव स्मिथ को जमीन पर गिरा दिया था तो वहीं दूसरी पारी में उनके स्थान पर टीम में शामिल किए गए मार्नस लाबुस्शाने को भी बाउंसर से झटका दे दिया।

यह भी पढ़ेंः

धमकी के बाद बढ़ाई गई भारतीय क्रिकेट टीम की सुरक्षा, गृह मंत्रालय और ICC तक पहुंचा मामला

सोशल मीडिया पर इस भारतीय क्रिकेटर के हैं सबसे ज्यादा फॉलोअर्स

रूट ने कहा, “वह आए और उन्होंने बड़ा प्रभाव छोड़ा। उन्होंने हमारे गेंदबाजी आक्रमण में अलग चीज जोड़ी है और ऑस्ट्रेलिया को सोचने पर मजबूर किया।”

रूट ने कहा, “टेस्ट पदार्पण पर अगर कोई इस तरह का शानदार प्रदर्शन करता है तो यह देखना सुखद होता है। अपने अलग एक्शन और स्वाभाविक गति से उन्होंने चीजों को मुमकिन किया। इससे अंतिम तीन मैच रोचक हो गए हैं।”

टेस्ट कप्तान ने कहा, “एक चीज जो उन्होंने कर दी है वो यह है कि अब ऑस्ट्रेलिया इस बात पर सोचेगी कि उन्हें वापसी कैसे करनी है। आर्चर उनके खिलाफ मजबूती से आएंगे। इस तरह के गेंदबाज के खिलाफ स्लिप में खड़े होना बल्लेबाजी न करने से ज्यादा अच्छा होता है।”

Home / Sports / Cricket News / इंग्लिश कप्तान जोए रूट का बड़ा बयान, ये खिलाड़ी बदल सकता है सीरीज की दिशा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो