scriptगौतम गंभीर ने बीकानेर सहित पूरे राजस्थान से मांगी माफी, जानें क्या है माजरा | Gautam Gambhir apologies Bikaner and Rajasthan know reason | Patrika News
क्रिकेट

गौतम गंभीर ने बीकानेर सहित पूरे राजस्थान से मांगी माफी, जानें क्या है माजरा

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर ने राजस्थान सरकार के साथ-साथ राजस्थान के नागरिक और बीकानेर से माफी मांगी है।

Jul 25, 2018 / 03:08 pm

Prabhanshu Ranjan

GAMBHIR

गौतम गंभीर ने बीकानेर सहित पूरे राजस्थान से मांगी माफी, जानें क्या है माजरा

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज गौतम गंभीर पिछले लंबे समय से टीम से बाहर है। क्रिकेट से दूर गौतम इन दिनों अपने गंभीर बयान और अपने कामों की वजह से अक्सर ही सुर्खियों में रहते है। आज गौतम गंभीर एक बार फिर खबरों में बने हुए है। दरअसल गौतम गंभीर ने एक ट्वीट करते हुए बीकानेर सहित पूरे राजस्थान से माफी मांगी है। अपने आधिराकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट लिखते हुए गंभीर ने माफी मांगी है। इस ट्वीट में गंभीर ने राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे और मुख्यमंत्री कार्यालय के ट्वीटर अकाउंट को भी टैग किया।

 

https://twitter.com/hashtag/RajasthanDigiFest?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बीकानेर को कहा सॉरी –
गंभीर ने अपने मैसेज की शुरुआत ही सॉरी बीकानेर लिखते हुए की है। इसके आगे गंभीर ने राजस्थान को भी सॉरी कहा है। इसके बाद उन्होंने लिखा है कि बीमार होने की वजह से मैं आपके कार्यक्रम में नहीं आ पाया। मुझे माफ कर दें। इसके साथ ही गंभीर ने आयोजकों को बेस्ट ऑफ लक भी कहा है।

क्या है पूरा माजरा-
दरअसल कहानी कुछ ऐसी है कि बुधवार को बीकानेर के पॉलिटेक्निक कॉलेज में चौथे ‘राजस्थान डिजिफेस्ट’ का उद्घाटन हुआ। इस कार्यक्रम के पहले दिन का मुख्य आकर्षण ‘टैक रेस’ था। जिसे गौतम गंभीर और आर. पी सिंह हरी झंडी दिखा कर रवाना करने वाले थे। दो किलोमीटर लम्बी ‘टैक रेस’ में राजस्थान के आमजन भी भाग लेने वाले है। टैक रेस में गंभीर के आने की जानकारी पहले से इलाके में फैल चुकी थी। लेकिन अंतिम समय में बीमार होने की वजह से गंभीर वहां नहीं पहुंच सके। जिसके लिए गंभीर ने माफी मांगी।

क्या है राजस्थान डिजिफेस्ट-
राजस्थान डिजिफेस्ट का आयोजन 25 से 27 जुलाई तक बीकानेर के पॉलिटेक्निक कालेज में हो रहा है। इस प्रोग्राम में सुबह 10 से शाम 6 बजे तक आईटी एक्जीबिशन लगाई जाएगी। 26 और 27 जुलाई को स्टार्टअप फेस्ट और हेकाथन-5.0 इवेंट का आयोजन किया जाना है। इसके अलावा आईटीआई परिसर में 25 और 26 जुलाई को दो दिवसीय जॉब फेयर का आयोजन प्रातः 10 से सायं 6 बजे तक किया जाना है।

Home / Sports / Cricket News / गौतम गंभीर ने बीकानेर सहित पूरे राजस्थान से मांगी माफी, जानें क्या है माजरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो