scriptSRH vs MI: हार्दिक पांड्या ने 277 रन बनने पर जताई हैरानी, इनके सिर फोड़ा हार का ठीकरा | hardik pandya says we could have tried some different things after srh vs mi match ipl 2024 | Patrika News
क्रिकेट

SRH vs MI: हार्दिक पांड्या ने 277 रन बनने पर जताई हैरानी, इनके सिर फोड़ा हार का ठीकरा

SRH vs MI: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्‍तान हार्दिक पांड्या ने 277 का स्‍कोर बनने पर हैरानी जताते हुए कहा है कि अगर विपक्षी टीम 277 रन बनाती है तो मतलब है कि उन्होंने अच्छी बल्‍लेबाजी की है। हम कुछ अलग ट्राई कर सकते थे।

नई दिल्लीMar 28, 2024 / 08:04 am

lokesh verma

hardik_pandya.jpg
SRH vs MI: पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस टीम अपनी पहली जीत के लिए तरस गई है। अपने दूसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी उसे 31 रन से हार का सामना करना पड़ा है। ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा और हेनरिक क्लासेन के विस्‍फोटक अर्धशतकों की बदौलत हैदराबाद ने बोर्ड पर 277 रन का आईपीएल के इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर टांग दिया। इसका पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 246 रन ही बना सकी और मुंबई को 31 रनों से हार का मुंह देखना पड़ा। इस हार के बाद कप्‍तान हार्दिक पांड्या ने किसके सिर हार का ठीकरा फोड़ा है, आइये जानते हैं।

कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि विकेट अच्छा था। आप चाहे कैसी भी गेंदबाजी करें, लेकिन अगर विपक्षी टीम ने 277 रन बनाए हैं तो मतलब साफ है कि उन्होंने अच्छी बल्‍लेबाजी की है। हम गेंदबाजी में अच्छे थे, लेकिन वहां थोड़ा कठिन था। मैच में 500 से ज्‍यादा रन बने, इससे समझ सकते हैं कि विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्‍छा था। हम कुछ अलग चीज ट्राई कर सकते थे, लेकिन हमारे पास युवा गेंदबाजी अटैक है।

‘हमें बस कुछ चीजों को ठीक करने की जरूरत’

पांड्या ने आगे कहा कि अगर गेंद इतनी बार क्राउड में जाएगी तो हमें समय पर ओवर पूरा करने के लिए भाग-दौड़ करनी पड़ेंगी। तिलक वर्मा, रोहित शर्मा और ईशान किशन समेत सभी प्‍लेयर्स ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की। अब हमें बस कुछ चीजों को ठीक करने की आवश्‍यकता है और हम ठीक हो जाएंगे।

युवा पेसर मफाका को लेकर कही ये बात

वहीं, पांड्या ने युवा पेसर मफाका को लेकर कहा कि वह शानदार था, आपको पता है कि अपने पहले मैच में उसने इतनी भीड़ के बीच दिखाया कि उसके पास दिल है। भले ही उसे रन पड़े, लेकिन वह ठीक लग रहा था। उसके पास कौशल है, उसे बस कुछ खेल का समय चाहिए।

यह भी पढ़ें

सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 31 रन से हराया, मैच में बने 500 से ज्यादा रन

Home / Sports / Cricket News / SRH vs MI: हार्दिक पांड्या ने 277 रन बनने पर जताई हैरानी, इनके सिर फोड़ा हार का ठीकरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो