scriptधर्मशाला में मैच देखने पहुंचे दर्शकों को वापस मिलेंगे टिकट के पैसे, बारिश की वजह से हुआ था रद्द | HPCA Return Ticket Money to Fans After Match Draw Due to Rain in Dharamshala | Patrika News
क्रिकेट

धर्मशाला में मैच देखने पहुंचे दर्शकों को वापस मिलेंगे टिकट के पैसे, बारिश की वजह से हुआ था रद्द

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का दूसरा टी20 18 सितंबर को मोहाली में खेला जाएगा।

Sep 16, 2019 / 12:27 pm

Kapil Tiwari

dharamshala.jpeg

धर्मशाला। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। धर्मशाला में मूसलाधार बारिश की वजह से एक गेंद डालना तो दूर टॉस तक नहीं हो पाया। मैच रद्द होने का दुख खिलाड़ियों के साथ-साथ दर्शकों को भी काफी हुआ, क्योंकि दर्शक मैच को लेकर इतने उत्साहित थे कि तीन घंटे पहले से ही यहां पहुंच गए थे। अब मैच रद्द होने के बाद हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (HPCA) ने दर्शकों को एक अच्छी खबर दी है। दरअसल, एचपीसीए उन दर्शकों के पैसों को वापस लौटाएगा, जो मैच देखने के लिए धर्मशाला पहुंचे थे।

 

https://twitter.com/hashtag/IndVsSA?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

स्टेडियम के बाहर लगेंगे स्पेशल काउंटर

जानकारी के मुताबिक, 17 सितंबर को धर्मशाला स्टेडियम के ही बाहर स्पेशल काउंटर लगाए जाएंगे, जहां दर्शकों को उनके पैसे वापस दिए जाएंगे। ये प्रोसेस ऑफलाइन टिकट लेने वाले दर्शकों के लिए होगा। वहीं ऑनलाइन टिकट खरीदने वाले लोगों को 5 से 10 दिनों में उनके पैसे वापस उनके अकाउंट में भेज दिए जाएंगे।

 

https://twitter.com/hashtag/INDvSA?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

भारी संख्या में दर्शक पहुंचे थे स्टेडियम

आपको बता दें कि रविवार को धर्मशाला में होने वाले पहले टी20 मैच को देखने के लिए भारी संख्या में दर्शक स्टेडियम पहुंचे थे, लेकिन मैदान पर तेज बारिश होने की वजह से टॉस तक ना हो सका, और मैच बिना टॉस के ही रद्द करने का निर्णय लिया गया। मैच के दो दिन पहले से ही यहाँ पर लगातार बारिश हो रही थी। जिससे पहले से ये अनुमान लगाया जा रहा था कि मैच होने की संभावना बहुत कम है। उसके बावजूद क्रिकेट फैंस पूरे जोश के साथ मैच होने की उम्मीद से स्टेडियम पहुंचे थे। लेकिन उनके हाथ सिर्फ निराशा लगी।

तीन मैचों की इस टी20 सीरीज का अब अगला मैच 18 सितम्बर को मोहाली में खेला जाएगा। जबकि सीरीज का तीसरा और आखरी मैच 22 सितम्बर को बैंगलोर में खेला जाना है। दोनों ही टीमें अब सीरीज के दूसरे मैच में बढ़त बनाने के कोशिश करेंगी।

Home / Sports / Cricket News / धर्मशाला में मैच देखने पहुंचे दर्शकों को वापस मिलेंगे टिकट के पैसे, बारिश की वजह से हुआ था रद्द

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो