scriptCSK vs GT: चेपॉक में आज बल्लेबाज या गेंदबाज किसका रहेगा बोलबाला, जानें पिच के साथ मौसम का हाल | ipl 2024 csk vs gt 7th match ma chidambaram stadium chennai pitch report and weather forecast | Patrika News
क्रिकेट

CSK vs GT: चेपॉक में आज बल्लेबाज या गेंदबाज किसका रहेगा बोलबाला, जानें पिच के साथ मौसम का हाल

CSK vs GT Pitch Report and Weather Update: आईपीएल 2024 में आज 7वां मुकाबला सीएसके और गुजरात टाइटंस के बीच चेन्‍नई के एमए चिंदंबरम स्‍टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले जानते पिच के साथ मौसम का हाल।

नई दिल्लीMar 26, 2024 / 11:38 am

lokesh verma

ma_chidambaram_stadium_chennai.jpg
CSK vs GT Pitch Report and Weather Update: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में आज 26 मार्च को 7वां मुकाबला चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में ये मैच शाम 7.30 बजे शुरू होगा। अपने शुरुआती मैच जीतने वाली ये दोनों टीमें ही अपने विजयी अभियान जारी रखने के इरादे से उतरेंगी। सीएसके की कप्तानी जहां युवा ऋतुराज गायकवाड़ करेंगे तो वहीं, जीटी की कमान युवा शुभमन गिल के हाथों में होगी। आइये इस महत्‍वपूर्ण मुकाबले से पहले जानते हैं एमए चिदंबरम स्‍टेडियम की पिच रिपोर्ट और चेन्‍नई में मौसम कैसा रहेगा।

एमए चिदंबरम स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम की पिच हमेशा स्पिन गेंदबाजों को मदद करती रही है। यहां के धीमी विकेट पर बल्‍लेबाजों के लिए शॉट्स खेलना आसान नहीं रहता है। गेंद धीमी रहने के चलते बल्लेबाजों को संभलकर बैटिंग करनी पड़ती है। पिछले आईपीएल मैच में यहां पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 173 रन बनाए थे और दूसरी टीम 176 रन बनाते हुए जीत दर्ज की थी।

चेन्नई के मौसम का हाल

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और गुजरात टाइटंस के मैच के दौरान चेन्‍नई के मौसम की बात करें तो मौसम पूरी तरह साफ रहेगा। मैच के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है। चेन्नई में मंगलवार को न्यूनतम 27 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस तक रहने का पूर्वानुमान है। ऐसे में दर्शक पूरे मैच का लुत्‍फ उठा सकेंगे।

यह भी पढ़ें

अनुष्का और अपने बच्‍चों से बात करते दिखे विराट कोहली, वायरल हुए ये एक्सप्रेशन



पॉइंट्स टेबल का हाल

बता दें कि आईपीएल 2024 के तहत अब तक छह मैच खेले गए हैं। दो अंकों के साथ राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम पॉइंट्स टेबल में पहले नंबर पर है तो लखनऊ सुपर जायंट्स सबसे निचले यानी 10वें पायदान पर है। अब जैसे-जैसे आईपीएल आगे बढ़ेगा तो पॉइंट्स टेबल तेजी से बदलाव देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें

IPL सुरक्षा में भारी चूक, मैदान में घुसा दर्शक और लिपट गया कोहली से, देखें वायरल वीडियो

Home / Sports / Cricket News / CSK vs GT: चेपॉक में आज बल्लेबाज या गेंदबाज किसका रहेगा बोलबाला, जानें पिच के साथ मौसम का हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो