scriptIPL सुरक्षा में भारी चूक, मैदान में घुसा दर्शक और लिपट गया कोहली से, देखें वायरल वीडियो | virat kohli fan breaches ipl 2024 security clings on to kohli during rcb vs pbks 6th match | Patrika News
क्रिकेट

IPL सुरक्षा में भारी चूक, मैदान में घुसा दर्शक और लिपट गया कोहली से, देखें वायरल वीडियो

आईपीएल 2024 के छठे मुकाबले में आरसीबी ने पंजाब किंग्‍स के खिलाफ चार विकेट से जीत दर्ज की है। इस मैच के दौरान सुरक्षा में बड़ी चूक भी सामने आई है, जब विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे तो उसी दौरान बीच एक दर्शक आकर कोहली से लिपट गया।

नई दिल्लीMar 26, 2024 / 09:28 am

lokesh verma

rcb_vs_pbks.jpg
आईपीएल 2024 के छठे मुकाबले में आरसीबी ने पंजाब किंग्‍स के खिलाफ चार विकेट से जीत दर्ज की है। इस मैच के दौरान सुरक्षा में बड़ी चूक भी सामने आई है, जब विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे तो उसी दौरान बीच एक दर्शक आया और सीधे कोहली के पैरों में आ गिरा। इसके बाद जब सुरक्षाकर्मी ने उसे हटाने का प्रयास किया तो वह कोहली से लिपट गया। फिर दूसरे सुरक्षाकर्मी ने उसे हटाया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस घटना को देख हर कोई हैरान रह गया। खुद कोहली भी अचानक हुई घटना को देख हैरान रह गए।

दरअसल, पंजाब किंग्स ने आरसीबी के सामने 177 रनों का लक्ष्‍य रखा था। इसके जवाब में बल्‍लेबाजी करने उतरे विराट कोहली ने 49 गेंदों पर 77 रनों की पारी खेली। जब कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे, उसी समय सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया। एक फैन अचानक मैदान में घुसा और सीधे कोहली के पैरों में गिर गया। उसके पीछे एक सुरक्षाकमी भी दौड़कर आया। उसने फैन को उठाया, लेकिन वह कोहली से लिपट गया। इसके बाद दूसरा गार्ड आया और फिर उस दर्शक को बाहर ले जाया गया।
https://twitter.com/mufaddal_vohra/status/1772292566425252256?ref_src=twsrc%5Etfw

पहला मामला नहीं

बता दें कि आईपीएल या फिर अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में सुरक्षा में चूक का ये पहला मौका नहीं है। अफगानिस्तान के खिलाफ जनवरी 2024 में दूसरे टी20 मैच के बीच भी एक फैन मैदान में घुस गया था। उस दौरान फिल्डिंग कर रहे कोहली से फैन ऐसे ही लिपट गया था।

यह भी पढ़ें

RCB से हार के लिए PBKS के कप्तान शिखर धवन ने खुद को ठहराया जिम्मेदार



विराट कोहली ने 49 गेंदों पर ठोके 77 रन

मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी पंजाब ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए। इसके जवाब में आरसीबी ने 6 विकेट के नुकसान 19.2 ओवर में लक्ष्‍य को हासिल कर लिया। विराट कोहली ने 49 गेंदों पर 77 रन तो दिनेश कार्तिक ने सिर्फ 10 गेंदों पर 28 रन की शानदार पारी खेली।

यह भी पढ़ें

विराट कोहली ने IPL में रचा इतिहास, सुरेश रैना को पछाड़कर बनाया बड़ा रिकॉर्ड

Home / Sports / Cricket News / IPL सुरक्षा में भारी चूक, मैदान में घुसा दर्शक और लिपट गया कोहली से, देखें वायरल वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो