scriptCSK vs GT: चेपॉक में शिवम दुबे ने जड़ा तूफानी अर्धशतक, गुजरात के सामने रखा पहाड़ जैसा लक्ष्य | ipl 2024 csk vs gt match 7 updates shivam dube rachin ravindra explosi | Patrika News
क्रिकेट

CSK vs GT: चेपॉक में शिवम दुबे ने जड़ा तूफानी अर्धशतक, गुजरात के सामने रखा पहाड़ जैसा लक्ष्य

Indian Premier League 2024 के 7वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के शिवम दुबे ने पहली ही गेंद से आक्रामक बल्लेबाज करनी शुरू की और 23 गेंदों में 50 रन ठोककर आउट हुए।

नई दिल्लीMar 26, 2024 / 11:30 pm

Vivek Kumar Singh

dube.jpg
Chennai Super Kings vs Gujarat Titans: आईपीएल 2024 का 7वां मुकाबला एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 206 रन बना लिए हैं। इस मैच में मेजबान टीम की ओर से रचिन रविंद्र और शिवम दुबे ने आक्रामक बल्लेबाजी की तो आखिर में समीर रिजवी ने 6 गेंदों में 14 रन बनाकर टीम को 200 के पार पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। चेन्नई सुपर किंग्स की पारी की शुरुआत कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ और रचिन रविंद्र ने की। मैच के पहले ओवर में दोनों बल्लेबाजों ने सधी हुई बल्लेबाजी की और सिर्फ 2 रन बना पाए। दूसरे ओवर की चौथी गेंद से रचिन रविंद्र ने आक्रामक रुख अपनाया और छक्के के साथ पारी को आगे बढ़ाया। तीसरे ओवर में रचिन ने उमरजई को जमकर कूटा और 12 रन बटोरे। रचिन की पारी पर राशिद खान ने ब्रेक लगाया। वह 20 गेंदों में 46 रन बनाकर आउट हुए, जिसमें 6 चौके और 3 छक्के शामिल थे।
https://twitter.com/ChennaiIPL?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद गायकवाड़ का साथ देने आए अजिंक्य रहाणे 12 रन बनाकर आउट हो गए। शिवम दुबे ने आते ही लगातार दो 6 लगाकर राशिद खान को हैरान कर दिया। उनकी आक्रामक बल्लेबाजी जारी रही और 22 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया। गायकवाड़ 46 रन बनाकर आउट हुए तो डेरिल मिचेल ने नाबाद 24 रन की पारी खेली। दुबे 23 गेंदों में 5 छक्कों की मदद से 51 रन बनाकर आउट हुए। समीर रिजवी ने 2 छक्के लगाकर टीम को 200 के पार पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। चेन्नई ने 20 ओवर में 206 रन बनाए हैं और टाइटंस को जीत के लिए 207 रन बनाने होंगे।

Home / Sports / Cricket News / CSK vs GT: चेपॉक में शिवम दुबे ने जड़ा तूफानी अर्धशतक, गुजरात के सामने रखा पहाड़ जैसा लक्ष्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो