scriptRR vs LSG: लखनऊ के गेंदबाजों पर टूटकर बरसे सैमसन, रियान और जायसवाल ने उड़ाए इतने छक्के | ipl 2024 rr vs lsg highlights sanju samson smashed fifty with 6 sixes | Patrika News
क्रिकेट

RR vs LSG: लखनऊ के गेंदबाजों पर टूटकर बरसे सैमसन, रियान और जायसवाल ने उड़ाए इतने छक्के

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के चौथे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 193 रन बनाए हैं, जिसमें सैमसन ने धमाकेदार 82 रन की पारी खेली।

नई दिल्लीMar 24, 2024 / 05:44 pm

Vivek Kumar Singh

patika__sanju_kkk.jpg
Rajasthan Royals vs Lucknow Supergaints: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के चौथे मुकाबले में संजू सैमसन ने सवाई मानसिंह स्टेडियम में जमकर रन बरसाए और टीम के लिए कप्तानी पारी खेली। राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले में मेजबान टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 193 रन बनाए हैं। संजू सैमसन ने नाबाद 82 रन की पारी खेली तो रियान पराग ने 43 और यशस्वी जायसवाल ने 12 गेंदों में 24 रन ठोक दिए।
इस मुकाबले में लखनऊ के सभी गेंदबाजों की धुनाई हुई लेकिन क्रुणाल पंड्या काफी किफायती रहे और उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 19 रन खर्च किए। नवीनउल हक सबसे सफल गेंदबाज रहे और 4 ओवर में 41 रन देकर 2 विकेट चटकाए। राजस्थान रॉयल्स के दो बड़े बल्लेबाज इस मुकाबले में फ्लॉप रहे. शिमरन हेटमायर ने 5 और जोस बटलर ने 11 रन बनाए।
https://twitter.com/hashtag/RRvLSG?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
राजस्तान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल ने पारी की शुरुआत की लेकिन दूसरे ओवर में ही बटलर आउट हो गए। 5वें ओवर में जायसवाल भी पवेलियन लौट गए. इसके बाद रियान पराग और संजू सैमसन ने मोर्चा संभाला और टीम को 100 के पार पहुंचाया। संजू ने अपना अर्धशतक पूरा किया लेकिन पराग 43 रन बनाकर आउट हो गए।
पराग ने 29 गेंदों में 3 छक्के और 1 चौके की मदद से 43 रन बनाए। दूसरी ओर सैमसन जमें रहे और उन्होंने आखिरी ओवरों में आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए टीम को 190 के पार पहुंचा दिया। सैमसन ने 52 गेंदों में 6 छक्कों और 3 चौकों की मदद से नाबाद 82 रन की पारी खेली। अब लखनऊ को जीत के लिए 194 रन बनाने हैं।

Home / Sports / Cricket News / RR vs LSG: लखनऊ के गेंदबाजों पर टूटकर बरसे सैमसन, रियान और जायसवाल ने उड़ाए इतने छक्के

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो