Matthew Wade बोले स्लेजिंग का फायदा उठा लेती है Team India, रहेंगे दूर

Matthew Wade का मानना है कि Team India स्लेज का इस्तेमाल अपनी बेहतरी में कर लेती है। Virat Kohli के हावभाव से पता चलता है कि वह कितने चालाक हैं।

By: Mazkoor

Updated: 09 Jun 2020, 07:19 PM IST

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) के विकेटकीपर-बल्लेबाज मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने कहा कि वह टीम इंडिया (Team India) के खिलाफ वह शाब्दिक जंग में नहीं उलझेंगे, क्योंकि विराट कोहली (Virat Kohli) की सेना इसका भी फायदा उठा लेती है। वैसे बता दें कि मैथ्यू वेड ऐसे खिलाड़ी हैं, जो किसी भी टीम के खिलाफ स्लेजिंग में आगे रहते हैं। 2017 में वह भारत के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में वह ऐसा कर चुके हैं।

नस्लवाद के खिलाफ लंदन में Carlos Brathwaite ने किया विरोध प्रदर्शन, बोले- क्रांति का प्रसारण किया जाएगा

इस बार भारत के खिलाफ नहीं करेंगे स्लेज

32 साल के मैथ्यू वेड का मानना है कि टीम इंडिया स्लेज का इस्तेमाल अपनी बेहतरी में कर लेती है। विराट का हावभाव और जिस तरह से वह शब्दों का चयन करते हैं, इससे पता चलता है कि वह कितने चालाक हैं। उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहें तो यही वजह है कि इस बार वह भारत के खिलाफ छींटाकशी में उलझना नहीं चाहते। वह जानते हैं कि स्लेजिंग से कोहली और टीम इंडिया का उत्साह बढ़ता है। वह किसी अन्य टीमों की तुलना में इसका बेहतर इस्तेमाल कर लेते हैं।

ऑस्ट्रेलिया में कभी टीम इंडिया के खिलाफ नहीं खेले

वेड ऑस्ट्रेलिया की तरफ से अब तक 32 टेस्ट, 94 वनडे और 29 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं। वेड ने कहा कि टीम इंडिया बेहद मजबूत टीम है। इसके अलावा उनके पास शानदार क्षेत्ररक्षकों का समूह है। पहले यह उनका कमजोर क्षेत्र हुआ करता था। वेड ने कहा कि वह टीम इंडिया के खिलाफ भारत में खेल चुके हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में खेलने का कभी मौका नहीं मिला। वह भारत के खिलाफ दो बार खेल चुके हैं। वह बेहद प्रतिस्पर्धी टीम बन गई है और किसी भी टीम को कड़ी चुनौती देती है। वेड ने कहा कि भारत के पास बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यह उनका मुख्य हथियार होगा।

अपने शानदार करियर में Sunil Gavaskar सिर्फ एक बल्लेबाज से हुए प्रभावित, वही रखा बेटे का नाम

रोमांचक होगी जंग

मैथ्यू वेड ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इस बार दोनों टीमों के बीच बेहद रोमांचक सीरीज होगी। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आयोजन इस साल के अंत से लेकर अगले साल तक होगा। पहला मैच तीन दिसंबर से ब्रिस्बेन के गाबा में शुरू होगा। इसके बाद दूसरा मैच एडिलेड ओवल में 11 से 15 दिसंबर, मेलबर्न में 26 से 30 दिसंबर और सिडनी में तीन से सात जनवरी के बीच खेले जाएंगे।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned