scriptहम उन्हें मात नहीं दे सकते… CSK के खिलाफ मैच से पहले ही SRH के कप्तान पैट कमिंस ने टेके घुटने | pat cummins statement on ms dhoni before srh vs csk match ipl 2024 | Patrika News
क्रिकेट

हम उन्हें मात नहीं दे सकते… CSK के खिलाफ मैच से पहले ही SRH के कप्तान पैट कमिंस ने टेके घुटने

SRH vs CSK: IPL 2024 में आज शुक्रवार 5 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच महामुकाबला खेला जाएगा। लेकिन, इस मैच से पहले हैदराबाद के कप्‍तान पैट कमिंस ने एमएस धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Apr 05, 2024 / 12:38 pm

lokesh verma

pat_cummins.jpg
SRH vs CSK: आईपीएल 2024 में आज शुक्रवार 5 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच हैदराबाद में बेहद अहम मुकाबला खेला जाएगा। सीएसके जहां तीन में से दो मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर है तो वहीं, एसआरएच तीन में से एक मैच जीतकर 7वें स्‍थान पर है। दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मैच हारे हैं। ऐसे में आज दोनों के बीच कड़ी टक्‍कर देखने को मिल सकती है। लेकिन, इस मैच से पहले हैदराबाद के कप्‍तान पैट कमिंस ने एमएस धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा है कि वह एमएस धोनी जैसे दिग्‍गज को मात नहीं दे सकते हैं।

जानें क्‍या कहा पैट कमिंस ने

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने सीएसके के खिलाफ मैच से पहले एमएस धोनी को लेकर बात की है। कमिंस ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत में कहा कि एक कप्तान के रूप में मेरा मुख्य कार्य प्‍लेयर्स से सर्वश्रेष्ठ हासिल करना है। ऐसे में आपको थोड़ा विपक्षी टीम को भी देखना होता है कि वे क्या कर रहे हैं? वहीं, मुझे नहीं लगता कि मैं एमएस धोनी जैसे किसी दिग्‍गज को मात देने की कोशिश करूंगा। इसलिए आप अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करें। उम्मीद है कि ये काम करेगा।
https://twitter.com/patcummins30?ref_src=twsrc%5Etfw

शाम 7.30 बजे से होगा मुकाबला

बता दें कि आज शाम 7.30 बजे से हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत होगी। सरनराइजर्स हैदराबाद अपना पिछला मुकाबला गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार गई थी तो वहीं सीएसके को दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने शिकस्‍त दी थी।

यह भी पढ़ें

SRH vs CSK: हैदराबाद और चेन्नई का महामुकाबला आज, जानें कब-कहां देखें फ्री लाइव मैच

Hindi News/ Sports / Cricket News / हम उन्हें मात नहीं दे सकते… CSK के खिलाफ मैच से पहले ही SRH के कप्तान पैट कमिंस ने टेके घुटने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो