scriptSRH vs CSK: हैदराबाद और चेन्नई का महामुकाबला आज, जानें कब-कहां देखें फ्री लाइव मैच | ipl 2024 srh vs csk 18th match live streaming and live telecast know full details | Patrika News
क्रिकेट

SRH vs CSK: हैदराबाद और चेन्नई का महामुकाबला आज, जानें कब-कहां देखें फ्री लाइव मैच

SRH vs CSK Live Streaming Free: IPL 2024 का 18वां मुकाबला आज शुक्रवार 5 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच खेला जाएगा। आइये मैच से पहले जानते हैं कि आप इसकी लाइव स्‍ट्रीमिंग कब और कहां फ्री देख सकेंगे?

Apr 05, 2024 / 11:49 am

lokesh verma

srh_vs_csk_match_live_streaming.jpg
SRH vs CSK Live Streaming: आईपीएल 2024 का 18वां मुकाबला आज शुक्रवार 5 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच हैदराबाद में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों ने अभी तक तीन-तीन मैच खेले हैं। सीएसके दो मैच जीतकर आईपीएल 2024 की पॉइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर है। वहीं, एसआरएच तीन में से एक मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में 7वें स्‍थान पर है। वहीं, दोनों ने ही अपने पिछले मैच हारे हैं। ऐसे में जीत की लय में लौटने के लिए आज दोनों के बीच कड़ी टक्‍कर देखने को मिल सकती है। आइये मैच से पहले जानते हैं कि आप इस मुकाबले की लाइव स्‍ट्रीमिंग कब और कहां एकदम फ्री देख सकते हैं?

SRH vs CSK 18th Match कब शुरू होगा?

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 18वां मैच आज सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच भारतीय समयानुसार दोपहर 7.30 बजे से खेला जाएगा। इससे पहले 7.00 बजे मैच का टॉस होगा।

SRH vs CSK का मैच कहां खेला जाएगा?

SRH vs CSK का मैच आज 5 अप्रैल को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

SRH vs CSK मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग कहां देखें?

SRH vs CSK मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा पर देख स‍कते हैं। जियो सिनेमा पर हिंदी के साथ ही विभिन्‍न भाषाओं कॉमेंट्री का लुत्‍फ उठा सकते हैं। मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप एकदम मुफ्त देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें

IPL 2024 ऑक्‍शन में गलती से खरीदे गए शशांक सिंह ने टीम मालिकों पर दिया बड़ा बयान



SRH vs CSK मैच का लाइव प्रसारण कहां देखें?

SRH vs CSK मैच का लाइव प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्‍न चैनल्‍स पर आप हिंदी और अंग्रेजी भाषा कॉमेंट्री का लुत्‍फ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें

SRH और CSK के मैच से पहले हैदराबाद स्टेडियम की बत्ती गुल, आज कैसे होगा महामुकाबला

Home / Sports / Cricket News / SRH vs CSK: हैदराबाद और चेन्नई का महामुकाबला आज, जानें कब-कहां देखें फ्री लाइव मैच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो