scriptSRH के खिलाफ सस्ते में आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में रोते दिखे रोहित शर्मा, देखें वायरल वीडियो | rohit sharma crying in dressing room after getting out on 4 run in mi vs srh ipl 2024 watch viral video | Patrika News
क्रिकेट

SRH के खिलाफ सस्ते में आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में रोते दिखे रोहित शर्मा, देखें वायरल वीडियो

Rohit Sharma Crying: टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा की फॉर्म से टीम मैनेजमेंट का सिरदर्द बढ़ता नजर आ रहा है। रोहित शर्मा ने आईपीएल के इस सीजन की पिछली 5 पांच पारियों में महज 34 रन बनाए और एसआरएच के खिलाफ सिर्फ चार रन। जिसके बाद वह ड्रेसिंग रूम में रोते नजर आए।

नई दिल्लीMay 07, 2024 / 09:20 am

lokesh verma

Rohit Sharma Crying: आईपीएल 2024 के 55वें मुकाबले में सोमवार रात वानखेड़े स्टेडियम में सूर्यकुमार यादव के विस्‍फोटक शतक की बदौलत मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 16 गेंद शेष रहते 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। लेकिन, लगातार फ्लॉप साबित हो रहे रोहित शर्मा ने इस मैच में भी निराशाजनक प्रदर्शन किया। वह पांच गेंद पर महज 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। भारतीय टीम के कप्तान अब तक आईपीएल के मौजूदा सीजन में विफल रहे हैं। इस वजह से ही मुंबई इंडियंस की हालत भी खराब है और वह लगभग प्‍लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। उन्‍होंने इस सीजन में एक शतक जरूर लगाया है, लेकिन पिछले 5 मैचों से रोहित शर्मा फॉर्म के लिए जूझ रहे हैं।

ड्रेसिंग रूम में रोते दिखे रोहित शर्मा

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्‍तान रोहित शर्मा 5 गेंदों पर सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए। एक बार फिर सस्‍ते में आउट होने के बाद निराश होकर पवेलियन लौटे। जिसके बाद ड्रेसिंग रूम में भी वह हताश नजर आए। ड्रेसिंग रूम वह रोते और आंसू पोछते भी देखे गए, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले टीम इंडिया की चिंता बढ़ी

टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले रोहित शर्मा की फॉर्म ने टीम इंडिया मैनेजमेंट का सिरदर्द बढ़ा दिया है। मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने रोहित शर्मा की सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ असफल पारी को लेकर एक्स पर पोस्‍ट करते हुए चिंता जताई है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि रोहित शर्मा की फॉर्म अब चिंता का विषय है। उन्‍होंने पहली 7 पारियों में 297 रन बनाए और पिछली 5 पारियों में महज 34 रन बनाए। अब इसे मजबूती से खत्म करने की आवश्‍यकता है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / SRH के खिलाफ सस्ते में आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में रोते दिखे रोहित शर्मा, देखें वायरल वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो