scriptशाकिब को एक और झटका, एमसीसी समिति से भी देना पड़ा इस्तीफा | Shakib Al Hasan resign from MCC committee | Patrika News
क्रिकेट

शाकिब को एक और झटका, एमसीसी समिति से भी देना पड़ा इस्तीफा

आईसीसी की ओर से बांग्लादेश के स्टार आलराउंडर शाकिल अल हसन पर प्रतिबंध लगने के बाद से उनकी परेशानियां बढ़ती जा रही है।

Oct 30, 2019 / 08:23 pm

Mazkoor

shakib al hasan

लंदन : सट्‌टेबाजों से संपर्क की जानकारी छिपाने के आरोप में आईसीसी की ओर से शाकिब अल हसन पर दो साल का प्रतिबंध लगाए जाने के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही है। अब उन्हें मेरिलबोर्न क्रिकेट क्लब (एमसीसी) की विश्व क्रिकेट समिति से इस्तीफा देना पड़ा है। बता दें कि आईसीसी ने शाकिब पर दो साल का प्रतिबंध लगाया है। इनमें से एक साल निलंबन का है।

18 साल के अफगानी ऑफ स्पिनर मुजीब उर रहमान ने की गुपचुप सगाई, बधाई की ट्वीट से हुआ खुलासा

एमसीसी ने की पुष्टि

एमसीसी ने आधिकारिक बयान जारी कर बताया कि हां शाकिब अल हसन एमसीसी विश्व क्रिकेट समिति से हट गए हैं। बता दें कि शाकिब अक्टूबर 2017 में एमसीसी विश्व क्रिकेट समिति से जुड़े थे। इस दौरान उन्होंने सिडनी और बेंगलूरु में आयोजित दो बैठकों में भी हिस्सा लिया था। बता दें कि एमसीसी विश्व क्रिकेट समिति में मौजूदा और पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों और अंपायरों को शामिल किया जाता है, जो साल में दो बार मिलकर खेल की मौजूदा स्वरूप पर बातचीत करते हैं। अब एमसीसी की अगली बैठक मार्च 2020 में श्रीलंका में होनी है।

परिवार के साथ समय बिताकर अभ्यास सत्र में लौटे रहाणे, हाल ही में बने हैं दूसरी बार पिता

29 अक्टूबर 2020 के बाद कर सकेंगे वापसी

शाकिब ने अब अपने ऊपर लगे आरोपों को मान लिया है और आईसीसी की सजा को स्वीकार कर लिया है।वह अब 29 अक्टूबर 2020 के बाद ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर पाएंगे।

Home / Sports / Cricket News / शाकिब को एक और झटका, एमसीसी समिति से भी देना पड़ा इस्तीफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो