धवन ने लोगों से की प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में मदद करने की अपील, लेकिन हो गए ट्रोल

Highlight

- शिखर धवन ने लोगों से की प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में फंड डोनेट करने की अपील

- सोशल मीडिया पर लोगों ने किया धवन को ट्रोल

Kapil Tiwari

26 Mar 2020, 07:35 PM IST

नई दिल्ली। टीम इंडिया के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ( Shikhar Dhawan ) कोरोना वायरस ( coronavirus ) के दौरान किए गए 21 दिन के लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिख रहे हैं। गुरूवार को शिखर धवन ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी कर लोगों से प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में डोनेशन देने की अपील की। वैसे तो धवन ने ये काम बहुत अच्छा किया, लेकिन धवन ऐसा करके उल्टा ट्रोल हो गए हैं।

अपील कर बुरे फंसे शिखर धवन!

इस वीडियो को लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर धवन की खिंचाई शुरू कर दी है। दरअसल शिखर धवन ( Shikhar Dhawan ) बहुत ही नेक इरादे से सोशल मीडिया पर फैंस से राहत राशि देने की अपील करने आए थे, लेकिन अब धवन को लोगों के ताने सुनने को मिल रहे हैं। हुआ कुछ यूं कि धवन ने वीडियो में अपने बारे में कुछ ऐसा नहीं बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में कितना फंड अपनी तरफ से जमा कराया है। हो सकता है धवन ने राहत राशि दी हो, लेकिन उन्होंने इसका कोई जिक्र वीडियो में नहीं किया। इसी को लेकर फैंस धवन को ताने मार रहे हैं।

 

'सूखी' अपील कर लोगों के निशाने पर आए शिखर धवन

आपको बता दें कि गुरूवार के ही दिन बांग्लादेश और पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने मोटी रकम अपने-अपने देशवासियों के लिए देने का ऐलान किया। यही पहलू शिखर धवन से मिस हो गया है। अगर धवन वीडियो में यह बताते कि उन्होंने खुद पीएम राहतकोष में फलां रकम दान में दी है, तो इसका कई गुना ज्यादा असर लोगों पर होता। या खुद धवन कोई अकाउंट खोलकर यह खाता सोशल मीडिया पर पोस्ट करते और खुद एक मोटी रकम इसमें डालकर लोगों से दान देने को कहते, तो भी इसका असर होता, लेकिन वीडियो के आधार पर सिर्फ सूखी अपील कर धवन लोगों के निशाने पर आ गए हैं।

coronavirus
Kapil Tiwari Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned