scriptन्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए श्रीलंका टी-20 टीम घोषित, मैथ्यूज बाहर | Sri Lanka T20 team declared for series against New Zealand | Patrika News

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए श्रीलंका टी-20 टीम घोषित, मैथ्यूज बाहर

Published: Aug 25, 2019 10:54:14 am

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

एंजेलो मैथ्यूज और तिसारा परेरा को टीम में नहीं मिली जगह।

angelo_mathews_odi.jpg

कोलंबो। मेजबान श्रीलंका ने एक सितंबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए लसिथ मलिंगा के नेतृत्व में शनिवार को 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी।

चयनकर्ताओं ने अनुभवी एंजेलो मैथ्यूज और हरफनमौला खिलाड़ी तिसारा परेरा को इस टीम में शामिल नहीं किया है। सीरीज के लिए निरोशन डिकवेला को टीम का उपकप्तान बनाया गया है।

इस सीरीज के लिए टीम में केवल दो ही ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनकी उम्र 30 से ऊपर की है। सीरीज के तीनों मैच पल्लेकल स्टेडियम में खेले जाएंगे।

परेरा ने अपना पिछला टी-20 मैच मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जोहान्सबर्ग में खेला था। वहीं, मैथ्यूज ने पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कोलंबो में अपना आखिरी टी-20 मैच खेला था।

श्रीलंका क्रिकेट टीम इस प्रकार है:

लसिथ मलिंगा (कप्तान), निरोशन डिकवेला, अविश्का फर्नांडो, कुसल परेरा, धनुष्का गुणातिल्का, कुसल मेंडिस, शेहान जयसूर्या, दासुन शनाका, वनिंडु हसारंगा, अकिला धनंजय, लक्षण संदाकन, इसुरू उदाना, कासुन रजिता, लाहिरू कुमारा और लाहिरू मदुशनाका।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो