scriptT20 World Cup 2024 के लिए टीम इंडिया में कोहली-रोहित समेत इन 5 की जगह पक्की! प्रोमो से हुआ खुलासा | t20 world cup 2024 promo release involving virat kohli rohit sharma wins hearts watch video | Patrika News
क्रिकेट

T20 World Cup 2024 के लिए टीम इंडिया में कोहली-रोहित समेत इन 5 की जगह पक्की! प्रोमो से हुआ खुलासा

T20 World Cup 2024 के ब्रॉडकास्टिंग पार्टनर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क ने मंगलवार को टीम इंडिया से जुड़े आगामी मेगा इवेंट का प्रोमो जारी कर दिया है। इस प्रोमो में रोहित शर्मा और विराट कोहली समेत 5 स्‍टार खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। जिससे साफ होता है कि भारतीय स्‍क्‍वाड में इनका चुना जाना तय है।

नई दिल्लीApr 23, 2024 / 10:22 am

lokesh verma

T20 World Cup 2024 के ब्रॉडकास्टिंग पार्टनर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क ने मंगलवार को टीम इंडिया से जुड़े आगामी मेगा इवेंट का प्रोमो जारी कर दिया है। बता दें कि वेस्‍टइंडीज और अमेरिका की संयुक्‍त मेजबानी में खेले जाने वाले इस टी20 वर्ल्‍ड कप का आगाज इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के ठीक बाद 2 जून 2024 से होगा। जिसके लिए आयोजक जोर-शोर से तैयारी में जुटे हुए है। जारी किए गए टीम इंडिया के प्रोमो में रोहित शर्मा और विराट कोहली समेत 5 स्‍टार खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। इससे साफ होता है कि भारतीय स्‍क्‍वाड में इन पांचों का चुना जाना लगभग पक्‍का है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान से हार के बाद छलका हार्दिक पांड्या का दर्द, जानें अब किसके सिर फोड़ा ठीकरा

आईपीएल के तुरंत बाद शुरू होगी तैयारी

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का आगाज 2 जून से होगा। ऐसे में क्रिकेट के इस मेगा इंवेट को शुरू होने में अभी एक महीने से अधिक समय शेष है। पाकिस्‍तान और न्‍यूजीलैंड की टीम जहां टी20 सीरीज के जरिये विश्‍व कप की तैयारी में जुटी हुई हैं तो भारत समेत अधिकतर टीमों के स्‍टार खिलाड़ी आईपीएल के माध्‍यम अपनी तैयारी में जुटे हैं। उम्मीद है कि बीसीसीआई के चयनकर्ता इसी सप्‍ताह के अंत में भारतीय टीम स्‍क्‍वाड का ऐलान कर देंगे।

आईपीएल के प्‍लेऑफ से पहले शुरू होगा भारतीय टीम का कैंप

बताया जा रहा है कि आईपीएल 2024 खत्म होते ही टीम इंडिया विश्‍व कप की तैयारी में जुट जाएगी। ये भी बताया गया है कि भारतीय स्‍क्‍वाड में शामिल होने वाले खिलाड़ियों की टीम अगर आईपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाती है तो वह पहले ही भारतीय कैंप में शामिल हो जाएंगे और बाकी खिलाड़ी आईपीएल खत्म होते ही कैंप से जुड़ेंगे।

प्रोमो से बहुत कुछ हुआ साफ

T20 World Cup 2024 के ब्रॉडकास्टिंग पार्टनर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जो प्रोमो जारी किया है, उममें भारत के राष्ट्रीय गीत वंदे मातरम को नया रूप दिया गया है। जिसे बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार शंकर महादेवन ने अपनी आवाज दी है। इस प्रोमो में रोहित शर्मा और विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा और हार्दिक पंड्या जैसे स्‍टार खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। इससे साफ होता है कि इन पांचों का भारतीय स्‍क्‍वाड में चुना जाना लगभग तय है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / T20 World Cup 2024 के लिए टीम इंडिया में कोहली-रोहित समेत इन 5 की जगह पक्की! प्रोमो से हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो