script विधु विनोद चोपड़ा के बेटे ने रणजी ट्रॉफी में बरपाया कहर, एक के बाद एक जड़े लगातार पांच शतक | Vidhu Vinod Chopra son Agni chopra scored four century in four ranji trophy matches for mizoram | Patrika News

विधु विनोद चोपड़ा के बेटे ने रणजी ट्रॉफी में बरपाया कहर, एक के बाद एक जड़े लगातार पांच शतक

locationनई दिल्लीPublished: Jan 31, 2024 04:46:52 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

अग्नि प्रथम ने सिक्किम के खिलाफ 166 और 92 रन की पारी खेली थी। उसके बाद नगालैंड के खिलाफ 166 और 15 रन बनाए। अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ 114 और 10 रन का स्कोर बनाया। अब मेघालय के खिलाफ पहली पारी में 105 और दूसरी पारी में 101 रन की पारी खेली।

agni_chopra_century.jpg

Vidhu Vinod Chopra's Son Agni Chopra Ranji Trophy: मिजोरम के युवा बल्लेबाज अग्नि चोपड़ा का बल्ला रणजी ट्रॉफी 2023-24 में जमकर बोल रहा है। 25 वर्षीय बल्लेबाज का यह पहला सीजन है और इसमें उन्होंने बल्ले से कहर बरपाते हुए अपने करियर के पहले चार मैच में पांच शतक ठोके हैं। इससे पहले यह कारनामा कभी किसी बल्लेबाज ने नहीं किया है।

अग्नि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा के बेटे हैं। विधु विनोद चोपड़ा ने 12वीं फेल, थ्री इडियट्स, मुन्ना भाई एमबीबीएस, परिंदा और पीके जैसी सुपर हिट फिल्में बनाई हैं। अग्नि की मां और प्रसिद्ध फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा ने अपने बेटे के इस रिकॉर्ड को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अनुपमा ने रेकॉर्ड को रीट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'प्राउड मॉम'।

अग्नि ने प्लेट ग्रुप में मिजोरम के लिए खेलते हुए सिक्किम के खिलाफ पहले मुक़ाबले में 166 रन और 92 रनों की पारी खेली थी। वहीं नागालैंड के खिलाफ दूसरे मुक़ाबले में 116 और 15 रन बनाए थे। अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ अग्नि ने 114 और 10 रन ठोके। वहीं मेघालय के खिलाफ चौथे मुक़ाबले में उन्होंने 105 और 101 रनों की शतकीय पारी खेली। अग्नि ने सभी मैचों की पहली पारी में शतक लगाए।

अग्नि के प्रदर्शन ने मिजोरम टीम को मजबूत कर दिया है। उन्होंने इस सीजन में अबतक चार मैचों की 8 पारियों में 96.28 की औसत से 775 रन बना लिए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वह सीजन में 1000 रन का आंकड़ा पार कर सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो