scriptनवदीप सैनी 150 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से करते हैं गेंदबाजी, विराट कोहली ने भी माना लोहा | Virat kohli said that Navdeep Saini has Hunger to get something | Patrika News
क्रिकेट

नवदीप सैनी 150 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से करते हैं गेंदबाजी, विराट कोहली ने भी माना लोहा

नवदीप सैनी ( Navdeep Saini ) ने अपने डेब्यू मैच में 17 रन देकर तीन विकेट लेकर वेस्टइंडीज ( West indies ) की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी।
 

नई दिल्लीAug 06, 2019 / 10:29 am

Kapil Tiwari

Navdeep Saini
नई दिल्ली। भारतीय टीम ने अपने वेस्टइंडीज दौरे की बेहतरीन शुरूआत करते हुए फ्लोरिडा में खेले गए पहले टी-20 मैच में विंडीज को चार विकेट से हरा दिया। गौतम गंभीर ( gautam gambhir ) की अगुवाई में क्रिकेट सीखने वाले नवदीप सैनी ( navdeep saini ) ने अपने डेब्यू मैच में शानदार प्रदर्शन किया। अपने प्रदर्शन की बदौलत नवदीप सैनी कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) के भी चहेते हो गए हैं। 150 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले नवदीप सैनी ने अपने डेब्यू मैच में 3 विकेट लिए।
नवदीप की तारीफ में विराट कोहली ने कहा है कि दिल्ली के खिलाड़ी नवदीप सैनी लंबा सफर के बाद यहां तक पहुंचे हैं। इस उभरते हुए खिलाड़ी के पास अच्छी रफ्तार के साथ लगातार गेंदबाजी करने की क्षमता है। आपको बता दें कि नवदीप के करियर को संवारने में गौतम गंभीर का सबसे बड़ा हाथ रहा है। नवदीप के परफॉर्मेंस पर गौतम गंभीर ने भी खुशी जाहिर की है।
नवदीप का कहर नहीं झेल पाए विंडीज के बल्लेबाज

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच में नवदीप ने 17 रन देकर तीन बल्लेबाजों को आउट किया। ये नवदीप की गेंदबाजी का कमाल था कि विंडीज के बल्लेबाज पारी की शुरूआत में ही दवाब में आ गए। जिसके बाद विंडीज की टीम 20 ओवर में 95 रन ही बना सकी। शनिवार को हुए इस मैच में उन्होंने एक ओवर में दो विकेट भी लिए।
नवदीप सैनी में कुछ हासिल करने की भूख

फिटनेस के लिए कई खिलाड़ी विराट कोहली को अपना आदर्श मानते हैं। वहीं विराट कोहली फिटनेस के मामले में भी नवदीप के कायल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि नवदीप जिस रफ्तार के साथ गेंदबाजी करते हैं, उसके साथ खुद फिट रख पाना मुश्किल होता है। बहुत कम गेंदबाज ऐसा कर पाते हैं। विराट ने आगे कहा कि नवदीप सैनी में कुछ हासिल करने की भूख है। उम्मीद है कि वो एक बेहतरीन खिलाड़ी बनेगा।

Home / Sports / Cricket News / नवदीप सैनी 150 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से करते हैं गेंदबाजी, विराट कोहली ने भी माना लोहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो