scriptमोहम्मद आमिर के टेस्ट से संन्यास पर वसीम अकरम हैरान, बताया गलत फैसला | Wasim Akram shocked at the retirement of Mohammad Amir | Patrika News
क्रिकेट

मोहम्मद आमिर के टेस्ट से संन्यास पर वसीम अकरम हैरान, बताया गलत फैसला

वसीम अकरम ( Wasim Akram ) ने कहा कि मोहम्मद आमिर ( Mohammad Amir ) को अभी संन्यास नहीं लेना चाहिए था, पाकिस्तान टीम को उनकी जरूरत थी।
 

Jul 27, 2019 / 08:21 pm

Mazkoor

नई दिल्ली। क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( Cricket World Cup 2019 ) में पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच पाई थी। पिछले कुछ समय से पाकिस्तान का प्रदर्शन उम्मीद के अनुसार नहीं रहा है। पाक टीम जब अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। तभी पाकिस्तान क्रिकेट प्रेमियों को झकझोरने वाली खबर मिली। तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ( Mohammad Amir ) ने टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया। आमिर के फैसले से क्रिकेट समर्थकों के साथ पाकिस्तान पूर्व गेंदबाज वसीम अकरम ( Wasim Akram ) भी हैरान हैं। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि पाकिस्तान को आमिर की जरूरत हैं उन्हें संन्यास नहीं लेना चाहिए था।
एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास लेने पर रोहित और सचिन ने मलिंगा दी शुभकामनाएं

Mohammad Amir
पाकिस्तान को आमिर की जरूरत थी – वसीम अकरम

स्विंग के बादशाह रहे वसीम अकरम ने अपने ट्वीट में कहा कि पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है। लेकिन इससे पहले मोहम्मद आमिर का टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह देना मेरे लिए हैरान करने वाला है। इन दोनों टीमों की दमदार बल्लेबाजी के सामने पाक को आमिर जैसे अच्छे गेंदबाज की जरूरत थी। उन्होंने कहा कि टेस्ट फॉर्मेट में 27-28 साल की उम्र में तेज गेंदबाज की असली परीक्षा होती है।
वेस्टइंडीज टूर: मोहम्मद शमी को अमरीका ने वीजा देने से किया मना, घर का क्लेश बना वजह

https://twitter.com/wasimakramlive/status/1154821671506890752?ref_src=twsrc%5Etfw
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आमिर के संन्यास की जानकारी दी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान जारी करके कहा कि मोहम्मद आमिर अब पाकिस्तान के लिए टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलेंगे। लेकिन वो एकदिवसीय और टी-20 क्रिकेट में खेलते रहेंगे। अपनी गेंदबाजी से पाकिस्तान को कई मैच जिताने वाले आमिर ने इस साल की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जोहानिसबर्ग में अपना आखिरी टेस्ट मैच खेला था।

Home / Sports / Cricket News / मोहम्मद आमिर के टेस्ट से संन्यास पर वसीम अकरम हैरान, बताया गलत फैसला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो