scriptपांच साल की मासूम बिटिया ने खोला नामी स्कूल की ‘बूढ़ी’ मौसी का राज, जानकर उड़ जाएंगे होश | 5 yr old girl molested by school maid | Patrika News
क्राइम

पांच साल की मासूम बिटिया ने खोला नामी स्कूल की ‘बूढ़ी’ मौसी का राज, जानकर उड़ जाएंगे होश

बच्ची के साथ उसके स्कूल की महिला चपरासी के द्वारा यौन उत्पीड़न का केस दर्ज किया है।

Apr 24, 2018 / 10:24 am

Kiran Rautela

minor abused
नई दिल्ली। बच्चों के आपराधिक मामले आए दिन देश में देखने और सुनने को मिलते हैें। सरकार के द्वारा बनाए गए कई कानूनों के बाद भी इनमें कमी देखने को नहीं मिल रही है।

महिला चपरासी ने किया बच्ची का यौन उत्पीड़न
एक ऐसा ही सनसनीखेज मामला मुंबई से आया है। मुंबई भायखला पुलिस ने 5 साल की एक बच्ची के साथ उसके स्कूल की महिला चपरासी के द्वारा यौन उत्पीड़न का केस दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

हरियाणा में कठुआ जैसी दरिंदगी, 14 साल की बच्ची से धार्मिक स्थल में गैंगरेप

मझगांव के फेमस स्कूल की घटना

खबरों की मानें तो ये स्कूल अंग्रेजी माध्यम वाला है और मझगांव का फेमस स्कूल भी है। बच्ची के प्राइवेट पार्ट में चोट लगने और दर्द की शिकायत से मामला सामने आया। चोट की बात पता लगने के बाद से बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
बच्ची के घरवालों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से बच्ची के पेट और निचले हिस्से में तेज दर्द हो रहा था। इस वजह से वह स्कूल जाने से भी मना कर रही थी। घरवालों ने बच्ची का पारिवारिक डॉक्टर से मेडिकल चेकअप कराया तो बात का पता लग सकी। चेकअप के बात डॉक्टर ने जो खुलासे किए उससे सबके होश उड़ गए। डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची के अंदरूनी भाग में काफी जख्म हैं जो किसी कठोर चीज से लगे हैं।
यह भी पढ़ें

ओडिशा में 6 साल की मासूम से हैवानियत, हालत गंभीर

बाथरूम ब्रेक के दौरान गलत हरकत

बच्ची से पूछने पर बच्ची ने बताया कि स्कूल की मौसी ने बाथरूम ब्रेक के दौरान उसके साथ गलत हरकत की।

आरोपी महिला चपरासी को निलंबित
बच्ची के घरवालों ने तुरंत मामले की शिकायत स्कूल प्रशासन से की और शिकायत पर स्कूल की प्रिंसिपल ने आरोपी महिला चपरासी को निलंबित कर दिया है। पुलिस ने मामले पर हर तरह से सहयोग किया और मामले की जांच के आदेश भी दे दिए हैं। साथ ही पुलिस ने महिला पर पॉक्सो ऐक्ट की धाराएं लगाकर गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Crime / पांच साल की मासूम बिटिया ने खोला नामी स्कूल की ‘बूढ़ी’ मौसी का राज, जानकर उड़ जाएंगे होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो