scriptहैदराबाद: ऑटो ड्राइवर ने सात साल की बच्ची के साथ की गंदी हरकत, पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज हुआ केस | Auto Driver Molested a Seven Year Old Girl in Hyderabad | Patrika News
क्राइम

हैदराबाद: ऑटो ड्राइवर ने सात साल की बच्ची के साथ की गंदी हरकत, पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज हुआ केस

पीड़िता ने अपने साथ हुई इस हरकत के बारे में माता-पिता को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

Sep 30, 2018 / 04:23 pm

Kapil Tiwari

Hyderabad Auto Driver

Hyderabad Auto Driver

हैदराबाद। देश के अंदर बच्चियों के खिलाफ होने वाले अपराध में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। कानून में सख्ती के बाद भी बच्चियों के साथ अपराधिक मामलों में कमी नहीं आ रही है। हैरान करने वाला मामला हैदराबाद के नंपल्ली से सामने आया है, जहां एक सात साल की मासूम के साथ ऑटो ड्राइवर ने छेड़खानी की।

दिल्ली कैंट: सेना के मेजर पर नौकरानी से रेप का आरोप, मामला दर्ज

स्कूल से लौटते वक्त छात्रा के साथ हुई छेड़छाड़

जानकारी के मुताबिक, जिस वक्त छात्रा स्कूल से वापस अपने घर लौट रही थी, उसी समय ऑटो ड्राइवर ने नाबालिग छात्रा के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की। पीड़िता ने अपने साथ हुए इस दुर्व्यवहार के बारे में माता-पिता को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

डॉक्टर की पत्नी को बॉडीगार्ड ने लिफ्ट में रोक छेड़खानी की, विरोध करने पर जान से मारने की दी धमकी

पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया केस

पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि पीड़िता स्कूल से घर लौट रही थी। तभी रास्ते में ऑटो ड्राइवर ने बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि खबर लिखे जाने तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

इंडियन आइडल के आॅडिशन से हुआ बाहर तो गर्लफ्रेंड ने किया किनारा, युवक ने रेत दिया गला

बिहार के मोतिहारी में आठ साल की बच्ची को रेप कर मार डाला

कुछ ऐसा ही मामला बिहार के मोतिहारी से भी सामने आया है, जहां पर एक आठ साल की बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी गई। इस वारदात को अंजाम देने वाला और कोई नहीं बल्कि छात्रा का ट्यूशन संचालक ही है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक, ट्यूशन संचालक ने रेप करने के बाद अपने आरोपों को छिपाने के लिए बच्ची की हत्या कर दी। आरोपी पुलिस की हिरासत में है।

Home / Crime / हैदराबाद: ऑटो ड्राइवर ने सात साल की बच्ची के साथ की गंदी हरकत, पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज हुआ केस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो