scriptदिल्ली: 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या, जांच जारी | Delhi: Body of a 73-year-old woman, with her throat slit, was found | Patrika News
क्राइम

दिल्ली: 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या, जांच जारी

प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि घर में लूटपाट नहीं हुई है, ना ही कोई जबरदस्ती घर में घुसा है।

नई दिल्लीNov 18, 2018 / 09:03 am

Saif Ur Rehman

Murder

दिल्ली: बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या, जांच जारी

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से बुजुर्ग महिला की हत्या का मामला सामने आया है। शनिवार को 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई। महिला का शव सरिता विहार के पॉकेट एल में उनके घर से मिला। इस खबर के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।
यह भी पढ़ें
दिल्ली: कलयुगी मां की करतूत, चाकू के वार से बेटी की मौत, बेटे की हालत गंभीर

https://twitter.com/ANI/status/1063931925453246465?ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ें
रूस: ग्रोजनी में आत्मघाती बम विस्फोट, महिला हमलावर ने खुद को उड़ाया

गला रेतकर हत्या
मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, बुजुर्ग महिला अपने पति के साथ ही घर में रहती थी। उनका पति किसी काम से घर से बाहर गए थे, जब वह शाम को घर लौटे तो महिला का शव सोफे पर पड़ा पाया। इस वारदात के बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जांच जारी है।
यह भी पढ़ें – रेप की वारदात पर सीएम खट्टर का शर्मनाक बयान, 80 फीसदी मामलों में होती है पहले से सहमति

मृतका की पहचान सरिता पांडे के रूप में हुई है। पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) चिन्मोय बिस्वाल ने बताया कि मृतका अपने पति के साथ सरिता विहार में ही रहती थीं, उनके घर के पास ही बेटा, बहू और पोता रहते है। शाम 6:30 बजे उनका पति इवनिंग वॉक के लिए बाहर गए थे। वह घर लौटे तो देखा कि उनकी पत्नी की गर्दन काटकर हत्या की गई है। शव सोफे पर पड़ा हुआ था। प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि घर में लूटपाट नहीं हुई है, ना ही कोई जबरदस्ती घर में घुसा है। पुलिस को शक है कि मृतका के किसी प्रिचित ने ही कत्ल की वारदात को अंजाम दिया है। हत्या के पीछे बदला लेना मकसद हो सकता है। हालांकि पुलिस सभी ऐंगल से इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जिसके लिए टीम भी गठित कर दी गई है।

Home / Crime / दिल्ली: 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या, जांच जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो