scriptगुजरातः राजकोट में गैंगरेप के बाद महिला की हत्या, पुलिस ने पति और दो अन्य को किया गिरफ्तार | Gujarat Rajkot Police Arrested Three Accused in Gangrape and Murder case | Patrika News
क्राइम

गुजरातः राजकोट में गैंगरेप के बाद महिला की हत्या, पुलिस ने पति और दो अन्य को किया गिरफ्तार

Gujarat News: गुजरात के एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला की गैंगरेप के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई। आरोप है कि महिला के पति और देवर ने एक अन्य साथी के साथ मिलकर महिला के साथ दरिंदगी की। पुलिस ने तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Sep 18, 2022 / 03:59 pm

Prabhanshu Ranjan

gang_rape.jpg

Gujarat Rajkot Police Arrested Three Accused in Gangrape and Murder case

Gujarat News: पति-पत्नी का रिश्ता प्यार और विश्वास का होता है। लेकिन कई बार इस रिश्ते को शर्मसार करने वाले मामले भी सामने आते है। जिनपर पहली नजर में विश्वास करना मुश्किल होता है। अब एक ऐसा ही मामला गुजरात से सामने आया है। जहां 50 साल की एक महिला की गैंगरेप के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई। मामले में गुजरात पुलिस ने महिला के पति और देवर को एक अन्य साथी के साथ गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इन्हीं तीनों ने मिलकर महिला के साथ दरिंदगी की।

दिल दहला देने वाली यह घटना गुजरात के राजकोट जिले से सामने आई है। राजकोट पुलिस ने 50 वर्षीय महिला से गैंगरेप और हत्या के मामले में पति और देवर समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस तीनों आरोपियों की कोरोना रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें आधिकारिक तौर पर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


राजकोट के जामकंदोरना पुलिस थाना अधिकारी के अनुसार, शनिवार को पीड़िता का पति किसान बामनिया, उसका भाई रामसंग बामनिया और उसका दोस्त रमेश मावजी पीड़िता के शव को मध्य प्रदेश में उनके पैतृक स्थान ले जाते हुए मिले थे। उन्होंने खेत मालिक को सूचित किया कि किसी अज्ञात कारण से पीड़िता की मृत्यु हो गई है और अंतिम संस्कार के लिए शव को उनके मूल स्थान पर ले जा रहे हैं। जवाब से असंतुष्ट खेत मालिक संजय देत्रोजा ने पुलिस को फोन कर इस बारे में सूचना दी।


जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। खेत मालिक ने बताया कि महिला पिछले एक साल से संजय देत्रोजा के फार्म में काम कर रही थी। पुलिस ने जब शव की जांच की तो सिर समेत शरीर के अन्य अंगों पर चोट के निशान और खून थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए राजकोट के सरकारी अस्पताल भेज दिया और जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें – पिस्तौल की नोंक पर 8 लड़कों ने नाबालिग के साथ किया रेप, वीडियो बनाकर किया वायरल


मृतक महिला के बेटे सुनील ने अपनी शिकायत में कहा कि 16 सितंबर की रात से 17 तारीख की दोपहर के बीच यह घटना हुई। उसने बताया, ”मेरे पिता का मां से झगड़ा हो गया था, इस दौरान उन्होंने उनके कपड़े उतार दिए और जबरदस्ती की। बाद में उन्होंने उन्हें भारी हथियार से बेरहमी से मारा और फिर भाई रामसंग और रमेश के साथ मिलकर जहर देकर मार डाला।” सुनील को शक है कि हत्या से पहले रामसंग और रमेश ने भी उसकी मां के साथ रेप किया था। पुलिस ने हत्या और सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

Home / Crime / गुजरातः राजकोट में गैंगरेप के बाद महिला की हत्या, पुलिस ने पति और दो अन्य को किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो