scriptBihar News: पिस्तौल की नोंक पर 8 लड़कों ने नाबालिग के साथ किया रेप, वीडियो बनाकर किया वायरल, 5 गिरफ्तार, 3 की तलाश | Bihar News: 8 boys raped minor at pistol point, video went viral again, 5 arrested, Police looking for 3 | Patrika News

Bihar News: पिस्तौल की नोंक पर 8 लड़कों ने नाबालिग के साथ किया रेप, वीडियो बनाकर किया वायरल, 5 गिरफ्तार, 3 की तलाश

Published: Sep 17, 2022 02:12:26 pm

Submitted by:

Archana Keshri

बिहार में एक नाबालिग लड़की का 8 लड़कों ने गैंगरेप किया और उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की। अब तक 5 आरोपियों को गिफ्तार किया जा चुका है और बाकी 3 लोगों की तलाश में पुलिस जुटि हुई है।

8 boys raped minor at pistol point, video went viral again, 5 arrested, Police looking for 3

8 boys raped minor at pistol point, video went viral again, 5 arrested, Police looking for 3

बिहार के जंदाहा से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिक लड़की का 8 लड़कों ने मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इस गैंगरेप की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक गैंगरेप कांड की पूरी पटकथा पहले ही लिखी गई थी जिसके तहत एक लड़का नाबालिग लड़की को पिस्तौल की नोंक पर बाइक से लेकर जंदाहा थाना क्षेत्र के धदुआ गांव पहुंचा था। वहां पहले से ही अन्य लड़के मौजूद थे। इसके बाद पिस्तौल की नोंक पर जबरन नाबालिग लड़की का सभी ने मिलकर ना सिर्फ रेप किया, बल्कि मोबाइल से उसका वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया।
 


घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। पीड़िता किसी भी तरह से अपने घर पहुंची और घरवालों को पूरी आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता को लेकर परिजन जंदाहा थाने पहुंचे और पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज किय गया। पुलिस ने अब तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और अन्य की गिरफ्तारी के लिए आस-पास के इलाकों में छापेमारी की जा रही है।
 


पीड़िता को मेडिकल कराने के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मामले को गंभीरता से देखते हुए वैशाली एसपी मनीष ने महुआ SDPO पूनम केसरी के नेतृत्व में SIT का गठन कर मामले की जांच की। पुलिस ने वायरल वीडियो का वैज्ञानिक तरीके से पड़ताल शुरू किया, जिसके बाद एक के बाद एक पांच आरोपियों को दबोचा गया। आरोपियों से पुलिस ने पूछताछ की तो मामला पूरी तरह से साफ हो गया।

यह भी पढ़ें

झारखंड के हजारीबाग जिले से सामने आया दिल दहला देने वाला मामला, लोगों में रोष

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो