scriptHimachal Pradesh : ग्रॉसरी शॉप की आड़ में चल रहा था ड्रग्स का कारोबार, 2KG चरस बरामद | Himachal Pradesh: Drugs business was going on under the cover of grocery shop, 2KG Charas recovered | Patrika News

Himachal Pradesh : ग्रॉसरी शॉप की आड़ में चल रहा था ड्रग्स का कारोबार, 2KG चरस बरामद

locationनई दिल्लीPublished: Nov 22, 2020 02:59:41 pm

Submitted by:

Dhirendra

पलाहच के डोला सिंह के रूप में हुई आरोपी की पहचान।
आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज।

hashish.png
नई दिल्ली। एक तरफ मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति के घर से 86.5 ग्राम ड्रग्स बरामद होने का मसला शनिवार से सुर्खियों में है तो दूसरी तरफ रविवार को हिमचाल प्रदेश के कुल्लू में पुलिस ने एक ग्रॉसरी शॉप से दो किेलोग्राम चरस बरामद किया। ग्रॉसरी शॉप की आड़ में दुकानदार चरस का कारोबार चला रहा था। इस बात की जानकारी मिलने पर पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान शॉप से 2 किलो 54 ग्राम चरस बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
https://twitter.com/ANI/status/1330429147722752001?ref_src=twsrc%5Etfw
दुकानदार डोला सिंह गिरफ्तार

कुल्लू के SP गौरव सिंह ने इस बारे में बताया है कि कि बंजार पुलिस को पलाहच में किराने की दुकान के मालिक द्वारा ड्रग्स के कारोबार की सूचना मिली थी। टीम ने दुकान में रेड की तो दुकान से पुलिस ने 2 किलो 54 ग्राम चरस बरामद किया। पुलिस ने कुल्लू के बंजार तहसील के पलाहच निवासी डोला सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने NDPS एक्ट की धारा 20 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो