scriptबिहारः मुंगेर में BJP नेता ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या, फिर खुद को भी किया शूट, मेयर चुनाव से जुड़ा है मामला | Munger BJP leader his wife Died allegedly After Shooting Themself | Patrika News
क्राइम

बिहारः मुंगेर में BJP नेता ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या, फिर खुद को भी किया शूट, मेयर चुनाव से जुड़ा है मामला

Munger BJP Leader & His Wife Shot Dead: बिहार के मुंगेर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां बीजेपी के बड़े नेता रहे अरुण यादव ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना आज देर शाम की है। पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी है।

नई दिल्लीJun 16, 2022 / 08:59 pm

Prabhanshu Ranjan

bjp_leader_shoot_dead_in_munger_bihar.jpg

Munger BJP leader his wife Died allegedly After Shooting Themself

Munger BJP Leader & His Wife Shot Dead: अवैध हथियार के निर्माण और तस्करी के लिए कुख्यात बिहार के मुंगेर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। आज देर शाम बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण यादव और उनकी पत्नी प्रीति का शव उनके बेडरूम में खून से लथपथ मिला। आज देर शाम अरुण यादव के घर से दो गोली चलने की आवाज सुनते ही इलाके में सनसनी फैल गई। जब आस-पास के लोग उनके घर पहुंचे तो बेडरुम में अरुण यादव और उनकी पत्नी का शव देख लोगों के होश उड़ गए।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीजेपी नेता अरुण यादव ने पहले अपनी पत्नी प्रीति की गोली मारकर हत्या की फिर उसके बाद खुद को भी शूट कर लिया। स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया है। इसके बाद पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1537436426044067840?ref_src=twsrc%5Etfw

मेयर पद पर चुनाव लड़ने वाली थी प्रीति, दोनों कर रहे थे प्रचार-
बता दें कि घटना मुंगेर जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत लाल दरवाजा मोहल्ला की है। इसी मोहल्ले में भाजपा नेता अरुण यादव का मकान है। अरुण यादव इस समय बीजेपी ओबीसी मोर्चा में उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। वहीं वो इस बार होने वाले मेयर चुनाव में अपनी पत्नी प्रीति को मेयर के पद पर लड़वाना चाह रहे थे। इसके लिए दोनों प्रचार-प्रसार भी कर रहे थे।

यह भी पढ़ेंः बिहार में फैले ‘अग्निपथ’ विरोध को लेकर बोल डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद – ‘छात्र समझ नहीं पाए स्कीम’

पिता बोले- मेयर चुनाव प्रचार को ले दोनों में चल रहा था विवाद-
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक पिस्टल और एक कट्टा समेत जिंदा कारतूस बरामद किया है। शुरुआती जानकारी के अनुसार हत्या का कारण दोनों के बीच वैचारिक मतभेद होना बताया जा रहा है। अरुण यादव के पिता फुलेश्वर यादव ने बताया कि मेरा बेटा अरुण अपने पत्नी प्रीति को प्रचार प्रसार में जाने के लिए कहता था मगर प्रीति जनसंपर्क अभियान में लगातार जाने के कारण थकी हुई थी, जिस कारण अब वह क्षेत्र में जाने से कतरा रही थी। इसी बात को लेकर पिछले 3 दिनों से अरुण यादव और उसकी पत्नी प्रीति कुमारी के बीच विवाद चल रहा था।

यह भी पढ़ेंः Agnipath Scheme Protest: बिहार में सबसे ज्यादा उबाल, 7 राज्यों में सड़कों पर उतरे युवा

दियारा के दबंग के रूप में थी अरुण यादव की छवि-
दूसरी ओर घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की मानें तो भाजपा नेता अरुण यादव का अपराधिक इतिहास भी रहा है। मगर भाजपा में आने के बाद वह समाजसेवा में जुट गया था। पति-पत्नी के मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। दबे जुबान में कुछ लोगों ने बताया कि अरुण यादव की छवि दियारा के दबंग के रूप में थी।

Home / Crime / बिहारः मुंगेर में BJP नेता ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या, फिर खुद को भी किया शूट, मेयर चुनाव से जुड़ा है मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो