scriptबेलगाम अपराधी: शराब ठेके से लूटे 20 हजार, सेल्समैन से की मारपीट | Patrika News
धौलपुर

बेलगाम अपराधी: शराब ठेके से लूटे 20 हजार, सेल्समैन से की मारपीट

– बदमाश जीप व बाइक से आए और सेल्समैन की कट्टे के बट से किया घायल

– मुख्य बाइपास मार्ग की घटना

धौलपुरApr 29, 2024 / 07:01 pm

Naresh

बेलगाम अपराधी: शराब ठेके से लूटे 20 हजार, सेल्समैन से की मारपीट Unbridled criminals: Looted Rs 20,000 from liquor shop, beat up salesman
राजाखेड़ा क्षेत्र में अपराध और अपराधी बेलगाम हो रहे हैं। पुलिस की सुस्ती से आम आदमी चिंतिंत है। फायरिंग, लूट, अपहरण और अवैध बजरी परिवहन ने पुलिसिंग पर सवाल खड़े कर दिए हैं। हाल ये है कि पुलिस अपराध पर नकेल तो दूर आरोपितों की पहचान तक नहीं कर पा रही है। इसी कड़ी में दिन-दहाड़े एक जीप और बाइक सवार कुछ बदमाशों ने मुख्य बाइपास मार्ग पर एक शराब ठेके पर हमला कर दिया। यहां सेल्समैन की कट्टे की बट से मारपीट कर गंभीर घायल कर दिया। आरोपित दुकान के गल्ले से शराब बिक्री की राशि लूट कर भाग गए। उधर, घटनाक्रम को लेकर घायल सेल्समैन सोनपाल पुत्र बनवारी लाल ठाकुर निवासी भूतेश्वर मोहल्ला राजाखेड़ा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।
रिपार्ट में बताया कि वह देशी मदिरा दुकान राजाखेड़ा बाइपास दुकान नम्बर 3 पर सेल्समैन है। दोपहर करीब 1.15 बजे उसकी दुकान पर विजयपाल उर्फ करुआ पुत्र जगदीश ठाकुर निवासी घनापुरा थाना राजाखेड़ा व अन्य करीब 10-12 व्यक्तियों के साथ दुकान के अन्दर घुस आए। इन्होंने मारपीट एवं गाली गलौज करते हुए गल्ले से करीब 15 से 20 हजार के करीब नकदी लूट ली और फिर उसे दुकान से बाहर खींच कर कट्टे के बट से बुरी तरह पीटा। उसके साथ आए हुए कल्ला पुत्र सुल्तानी निवासी बसई, विष्णु पुत्र दाताराम निवासी खूंट राजाखेड़ा एवं विजयपाल उर्फ करुआ का भाई तथा अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट की तथा कट्टे से फायर करते हुए मुझे जान से मारने लगे। जिस पर कुछ लोग दौड़ते हुए आए और उसे बचाया। जाते समय जान से मारने की धमकी देते हुए गाड़ी व बाइक से भाग निकले।
नहीं थम रही वारदातें

क्षेत्र में आपराधिक वारदातें लगातार जारी हैं। गत 3 अप्रेल को देवखेड़ा रोड पर कार सवार युवक को गोली मार कर बदमाश भाग गए। इससे पहले समोना गांव में पुलिस दल पर ही 3 युवकों ने मारपीट कर फायरिंग कर दी। एसपी ने मामले में दो पुलिस कर्मियों को ही संदेह के घेरे में मानते हुए निलंबित किया। गत 20 अप्रेल को हर्ष फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत की घटना की पुलिस को खबर तक नहीं लगी, शव आगरा सीमा तक पहुंच गया। गत 22 अप्रेल को मरेना कस्बे में स्वर्णकार की दुकान चलाने वाले महेंद्र के बाइक से लौटते समय सांवलिया पुरा गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर उनके बैग से नकदी ओर आभूषण लूट लिए। इन वारदातों में से सिर्फ पुलिस पर गोलीबारी के आरोपियों को ही पकड़ पाई है, बाकी को कोई अता-पता नहीं है। वारदातों को लेकर पत्रिका ने चेताया था, लेकिन खुली पड़ी यूपी की सीमाओं पर कोई चौकसी नहीं है। जिसका बदमाश फायदा उठा रहे हैं।

Home / Dholpur / बेलगाम अपराधी: शराब ठेके से लूटे 20 हजार, सेल्समैन से की मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो